वारदात: खेत से निकलने को लेकर महिला के साथ लाठी से मारपीट

  • 60 वर्षीय महिला के साथ हुई मारपीट
  • खेत से निकलने पर छिड़ा विवाद
  • महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 18:51 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अमानगंज थाना के ददौलपुरा गांव में एक 60 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही व्यक्ति द्वारा खेत से निकलने के विवाद को लेकर लाठी से मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है।

फरियादिया महिला श्रीमती लल्लीबाई पति खितइयां प्रजापति उम्र 60 वर्ष निवासी ददौलपुरा थाना अमानगंज द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि दिनांक 16 अगस्त को सुबह 5 बजे वह घूमकर कर वापिस अपने घर आ रही थी तभी रास्ते में गांव का ही उसके घर के पास रहने वाला फेरन पिता स्वर्गीय जीवा प्रजापति उम्र 45 वर्ष निवासी ददौलपुरा मिला। इसके

बाद गालियां देते हुए बोला कि मेरे खेत से क्यों निकलती हो तब मेरे द्वारा बोला गया कि तुम्हारा खेत दूर है मैं सरपंच सोनी के खेत से निकलती हूं तथा गालियां देने से मना किया तो हाथ में लाठी लिए फेरन प्रजापति ने उसके साथ लाठी से मारपीट की चिल्लाने पर पहुंचे पति द्वारा बीच-बचाव किया गया। आरोपी जाते वक्त कह रहा था कि दोबारा खेत से निकली तो जान से खत्म कर देंगे। महिला की रिपोर्ट पर आरोपी केमहिला की रिपोर्ट पर आरोपी केविरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 296, 115(2), 351(2) के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। 

Tags:    

Similar News