Sindkhed Raja News: इस विधानसभा सीट पर चाचा-भतीजी हो सकते हैं आमने-सामने!, चुनावी हवा है तेज

  • मातृतीर्थ जीजाउ की पावन धरती पर चुनावी हवा जोरों पर है
  • डॉ. राजेंद्र शिंगणे ने हाल ही में शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया
  • सिंदखेड़राजा विधानसभा क्षेत्र में गायत्री शिंगणे ने बगावत के संकेत दे दिए

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-23 14:06 GMT

Sindkhed Raja News : बालासाहब भोसले | मातृतीर्थ जीजाउ की पावन धरती पर चुनावी हवा जोरों पर है। सिंदखेड़राजा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक डॉ. राजेंद्र शिंगणे ने हाल ही में शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया। इसे लेकर सिंदखेड़राजा विधानसभा क्षेत्र में गायत्री शिंगणे ने बगावत के संकेत दे दिए हैं और सिंदखेड़राजा विधानसभा क्षेत्र में चाचा-भतीजी के बीच मुकाबला होने के आसार नजर आ रहे हैं। गायत्री शिंगणे ने कहा, यदि शरद पवार की पार्टी का टिकट नहीं मिला तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी। पार्टी टूटने के बाद पवार साहब ने कहा था गद्दारों को कोई माफी नहीं है, तब हम जैसे साधारण कार्यकर्ता पार्टी का चिह्न गांव-गांव लेकर गए, हमारी व़फादारी का क्या होगा? ऐसा सवाल गायत्री शिंगणे ने उठाया है।

महागठबंधन के मुताबिक, सिंदखेड़राजा सीट पर अजित पवार गुट के पास कोई प्रभावी उम्मीदवार नहीं है। उम्मीद है कि यह सीट शिंदे की शिवसेना को दी जाएगी लेकिन क्या होगा? यह कहना फिलहाल संभव नहीं है। अजित पवार के गुट से टिकट पाने की कोशिश डा. सुनील कायंदे कर रहे हैं। इस कारण महागठबंधन में असमंजस की स्थिति हैं, चूंकि डा. राजेंद्र शिंगणे महाविकास आघाड़ी में आए हैं, इसलिए महायुति के सभी उम्मीदवार टिकट मांगने के लिए तैयार हैं।

बीजेपी प्रवक्ता विनोद वाघ ने मांग की है कि सिंदखेड़राजा सीट से भाजपा का उम्मीदवार हो, अजित पवार गुट के एड. नाजेर काजी ने कहा है, वह इस सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि योगेश जाधव का नाम भी चर्चा में आ रहा है। चर्चा यह भी है कि यह सीट शिंदे गुट शिवसेना के लिए छोड़ी जाएगी, लेकिन यह तो वक्त ही बताएगा कि कौन बाजी मारता है, वैसे तो टिकट मांगने का हक सबको है।  

Tags:    

Similar News