IPL 2025: माही के फैंस के लिए अच्छी खबर, आईपीएल के अगले सीजन में आ सकते हैं नजर, खुद की पुष्टी

  • माही के फैंस के लिए अच्छी खबर
  • आईपीएल के अगले सीजन में आ सकते हैं नजर
  • बयान में कहा कि अभी और लेना चाहते हैं क्रिकेट के आनंद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-26 16:50 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट जगत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल 2025 में खेलने को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब तक इस बात को लेकर संदेह जताया जा रह है कि इंडियन प्रीमीयर लीग के अगले सीजन में धोनी नजर आएंगे या नहीं। इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से भी अब तक धोनी के खेलने को लेकर कोई आधिकारीक पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने खुद इस बात की पुष्टी की है कि वह अभी और कुछ सालों तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं। 

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक एमएस ने आगे क्रिकेट खेलने पर कहा, "मैं अभी जितने साल भी क्रिकेट खेल सकता हूं, इस खेल का आनंद लेना चाहता हूं। जब आप क्रिकेट को एक प्रोफेशनल खेल के तौर पर देखने लगते हैं तो एक खेल के रूप में इसका आनंद लेना मुश्किल हो जाता है।" 

माही ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा, "मैं भावनात्मक रूप से क्रिकेट से जुड़ा हूं और इसे लेकर अब भी प्रतिबद्ध हूं। अभी अगले कुछ साल खेल का आनंद लेना चाहता हूं। मैं IPL में दो से ढाई महीने तक खेल पाऊं, इसलिए मुझे बाकी 9 महीने अपनी फिटनेस को बरकरार रखना होता है। आपको इसके लिए एक प्लान बनाना होता है, लेकिन साथ ही सब चीजों का आनंद लेना भी जरूरी है।"

धोनी के इस बयान से तो यह स्पष्ट नहीं होता है कि वह आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं। लेकिन यह बात तो पक्की है कि माही खेल के मैदान में अब भी दिखेंगे। आपको बता दें, माही आईसीसी के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं। ऐसे में अगर वह क्रिकेट का आनंद आगे भी लेना चाहते हैं तो इंडियन प्रीमीयर लीग से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि थाला आईपीएल के अगले सीजन में नजर आएंगे या नहीं। अगर हां तो किस टीम से खेलेगें। इस बात की पुष्टी बीसीसीआई के दिए गए रिटेंशन लिस्ट सौंपने की डेडलाइन यानी 31 अक्टूबर तक हो जाएगी। 

Tags:    

Similar News