भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट मैच: भारतीय खिलाड़ियों के साथ कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की विशेष सुरक्षा, एयरपोर्ट पर क्रिकेटरों के साथ नजर आए जवान

  • बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करने उतरेगा भारत
  • भारत के हेड कोच, पंत और विराट के साथ जवान नजर आए
  • कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के अंदर और बाहर भी कड़ी सुरक्षा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-24 13:17 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत बनाम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत ने पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 280 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच (27 सितंबर) को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के हेड कोच गौतम गंभीर, स्टार बैट्समैन विराट कोहली और डेढ़ साल बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे ऋषभ पंत भी दूसरे टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच चुके हैं। तीनों को कानपुर के एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया। वहीं भारत को आशा है कि वो दूसरा टेस्ट मैच भी जीतेगा और बांग्लादेश को क्लीन स्वीप कर देगा।

भारत टीम के लिए किया गया सुरक्षा का इंतजाम 

बीते दिनों से कानपुर में लगातार विरोध प्रदर्शन चल रहा है, जिसके चलते कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा का इतंजाम किया गया, वहीं भारत के हैड कोच, पंत और विराट के लिए भी विशेष सुरक्षा का ध्यान रखा गया है। एयरपोर्ट पर तीनों के साथ आर्मी के जवान भी बंदूक लिए चलते नजर आ रहे है। क्योंकि पहले टेस्ट मैच मैं चीकू कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, उन्होंने दोनो पारियों में सिर्फ 23 रन बनाए थे। वहीं रिऋषभ पंत ने 109 रनों की शतकीय पारी खेली, इसी के साथ उन्होंने डेढ़ साल बाद क्रिकेट में वापसी कर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा, शुभन गिल, के एल राहुल और भारतीय टीम के बैटिंग कोच अभिषेक नायर भी एयरपोर्ट से बाहर आते दिखे, उनके साथ भी आर्मी के जवान चलते नजर आए और उनके लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए ।

खिलाड़ियों के साथ साथ कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के अंदर और बाहर भी कड़ी सुरक्षा का इतंजाम किया गया है। अगर भारत दूसरा टेस्ट मैच भी जीत जाती है तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा। फिलहाल भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की टेबल में टॉप पर है।

Tags:    

Similar News