Border Gavaskar Trophy: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए ये ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज हो सकता है टीम में शामिल, चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने दिए संकेत

  • बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए जोश इंग्लिस हो सकता है टीम में शामिल
  • चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिए संकेत
  • शेफिल्ड शील्ड टूर्नामेंट के पिछले सात सीजन में जड़ चुके हैं चार शतक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 20:26 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी 21 नवंबर से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत होने वाली है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने अगले 10 या 11 नवंबर को रवाना हो सकती है। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान इशारा करते हुए कहा कि विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिस आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम के लिए बतौर विशेषज्ञ बल्लेबाज टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि इस समय वह वाकई शानदार फॉर्म में है। मुझे लगता है कि वह बल्लेबाज के तौर पर जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखते हुए वह साल में विभिन्न श्रृंखलाओं में शामिल हो सकते हैं।" उन्होंने कहा, "अगर गर्मियों में पूरे वर्ष सही मौका मिलता है और वह जिस स्थान पर प्रदर्शन करने के लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त हैं, मुझे लगता है कि उसे शामिल किया जा सकता है।"

इंग्लिस टी-20 और वनडे इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। इंग्लिस शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के पीछले सात सीजन में चार शतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं। आपको बता दें, भारत ने इस बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को पिछले 4 सालों से अपने पास सुरक्षित रखा है। इस साल भी टीम इंडिया जीत के इरादे से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी। ऐसे में जॉर्ज बेली का यह संकेत भारतीय टीम के लिए काफी नुकसानदेह साबित हो सकता है। क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट विकेटकीपर एलेक्स कैरी इन दिनों काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। और अगर जोस इंग्लिस आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में शामिल होते हैं तो यह भारत के लिए काफी मुसीबत बन सकते हैं।

Tags:    

Similar News