बाल-बाल बचे मंत्री: शिंदे के मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी का भीषण एक्सिडेंट, एयर बैग ने बचाई जान, पीएम मोदी के सभा स्थल का जायजा ले लौट रहे थे मंत्री

  • बोलेरो से जा भिड़ी मंत्री की कार
  • पोहरा देवी से लौट रहे थे यवतमाल
  • राठौड़ और ड्राइवर की बची जान

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-04 10:20 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिवसेना (शिंदे गुट) नेता और महाराष्ट्र के खाद्य व औषधि प्रशासन मंत्री संजय राठौड़ की कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया। वह पोहरा देवी से यवतमालकी ओर जा रहे थे तभी उनकी कार बोलेरो पिकअप से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि यह भयानक हादसा आधी रात करीब 2 से 2.30 बजे के बीच हुआ। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी आगे से चकनाचूर हो गई और बोलेरो पलट गई। हालांकि, किस्मत अच्छी होने की वजह से राठौड़ और उनके ड्राइवर दोनों की जान बच गई है।                                                    

एयर बैग ने बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, एक्सीडेंट यवतमाल के दिग्रास के पास कोपरा में हुआ। संजय राठौड़ की कार ने पीछे से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी जिससे बोलेसो पलट गई। उसमें जो ड्राइवर मौजूद था उनके सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं, मंत्री की कार में एयर बैग समय से खुल जाने के चलते वह बाल-बाल बच गए।  

यह भी पढ़े -इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 6 लाख की 60 एलईडी टीवी, मोबाइल, एटीएम और दर्जनों सिम कार्ड बरामद

मीटिंग से लौटते समय हुआ हादसा

शिवसेना नेता संजय राठौड़ पोहरागढ़ में कल होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों की जांच करने के लिए गए थे। जायजा लेने के बाद वह यवतमाल वापस लौट रहे थे जहां उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दसअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पोहरागढ़ में नंगारा संग्रहालय का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम सीएम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस भी हिस्सा लेंगे।  

यह भी पढ़े -बदमाशों ने घर में घुसकर सरकारी टीचर को पत्नी और समेत बच्चों को मारी गोली, 4 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Tags:    

Similar News