गुजरात में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार इनोवा कार, 7 की मौत, एक की हालत गंभीर

  • गुजरात के साबरकांठा में हुआ भीषण सड़क हादसा
  • ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार इनोवा कार
  • कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 06:03 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। गुजरात के साबरकांठा में बुधवार (25 सितंबर) की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। वहां हिम्मतनगर हाईवे पर एक तेज रफ्तार इनोवा कार की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में कारसवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, हिम्मतनगर के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक कार सवार सभी 8 लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे। वे शामलाजी लौट से रहे थे। इस दौरान कार का अगला हिस्सा आगे चल रहे ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का बंपर उड़ गया और शव कार में फंस गए। जिन्हें निकालने के लिए कार के आगे के हिस्से को काटने के लिए गैस कटर की सहायता लेनी पड़ी।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक कार में सवार 7 लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान धनवानी, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, राहुल, रोहित और बर्थ के रूप में हुई है। अभी इनके बारे में और अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं हादसे में घायल हुए कारसवार हनीभाई शंकरलाल टोटवानी का हिम्मत नगर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दमोह सड़क हादसे में 9 की मौत

इसी तरह मध्यप्रदेश के दमोह में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां एक ट्रक की ऑटो से टक्कर हो गई। जिसमें 9 लोगों की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था। वह दमोह से ही शराब पीकर निकला था और आगे जाकर बांदकपुर रोड पर उसने आगे जा रहे ऑटों को टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ऑटो में कुल 10 लोग सवार थे जिनमें से सात की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई। वहीं, एक अन्य घायल का इलाज जबलपुर में चल रहा है। 

Tags:    

Similar News