दिल्ली में धमाका: रोहिणी जिले में CRPF स्कूल के बाहर बड़ा ब्लास, पुलिस को पहले ही आया था कॉल, पास खड़ी गाड़ियों-घरों के शीशे चकनाचूर

  • प्रशांत विहार में बड़ा धमाका
  • स्कूल की दीवार के पास हुआ ब्लास्ट
  • कोई हताहत की जानकारी नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-20 05:16 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले के प्रशांत विहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (Central Reserve Police Force, CRPF) के स्कूल के बाहर रविवार (20 अक्टूबर) को एक ब्लास्ट हुआ है। बताया जा रहा है कि धमाका स्कूल की दीवार के पास हुआ है। ब्लास्ट होते ही तेज आवाज आई जिससे पूरे इलाके में हाहाकार मच गया। न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड को धमाके से पहले एक कॉल आया था। हालांकि, इस घटना से किसी के क्षतिग्रस्त होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े -केरला एक्सप्रेस ट्रेन की टॉयलेट में मिला यात्री का शव, चिकित्सकों ने जताई हार्ट अटैक की आशंका

धमाके से पहले आया था कॉल

जानकारी के अनुसार, ब्लास्ट होने से पहले पुलिस और दमकल विभाग को एक कॉल आया था। हालांकि, जब पुलिस और फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया। दिल्ली फायर सेवा विभाग के मुताबिक, उन्हें आज सुबह 7:50 बजे घटना के बारे में सूचित किया गया था।

यह भी पढ़े -पूर्व में शहर के लिए मिल चुकी है स्वीकृति तो अब डेयरी साइंस कॉलेज दूसरी जगह क्यों

गाड़ियों के टूटे कांच

सूत्रों के मुताबिक, तेज ब्लास्ट के चलते आस-पास के घरों के कांच टूट गए। इसतना ही नहीं बल्कि, खड़ा गाड़ियों के भी शीशे चकनाचूर हो गए। अभी ब्लास्ट के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, यह भी आशंका जताई जा रही है कि सीआरपीएफ स्कूल के बार मौजूद किसी दुकान का सिलंडर फट गया हो।

जांच जारी

दिल्ली पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह 7:47 बजे PCR को जानकारी मिली कि सेक्टर 14 रोहिणी के CRPF स्कूल के बाहर ब्लाट हुआ है। एसएचओ (स्टेशन हाउस ऑफिसर), पीवी और स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल बम डिस्पोजल स्क्वायड मामले की जांच में जुटी हुई है। धमाके से स्कूल के पास वाले घरों और खड़ी गाड़ियों के कांच टूटे हैं। 

Tags:    

Similar News