धमकियों पर प्रतिक्रिया: क्या बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद सलमान खान मांगेंगे माफी! जानें पिता सलीम खान का जवाब

  • सलमान खान को बिश्नोई गैंग से मिल रही जान से मारने की धमकी
  • धमकियों पर पिता सलीम खान की प्रतिक्रिया आई सामने
  • जानें सलमान खान को लेकर क्या रही प्रतिक्रिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-18 18:52 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को अंजाम देने के बाद अब बिश्नोई गैंग के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हैं। एक्टर की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस किसी भी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती है। इसके लिए सलमान खान को Y+ की सिक्योरिटी दी गई है। सलमान खान के घर से लेकर चपे चपे तक पुलिस 24 घंटे का सख्त पेहरा दे रही हैं। इस बीच अब सलमान खान के पिता सीलम खान का रिएक्शन सामने आया है।

मुंबई पुलिस दे रही कड़ा पहरा

मुंबई पुलिस ने सलमान खान का सुरक्षा घेरा को काफी सख्त कर दिया है। घर से शूटिंग तक सलमान खान के हर मूवमेंट पर पुलिस की पैनी नजर है। बाब सिद्दीकी की मौत के बाद और बिश्नोई गैंग की घमकियों को देखतरे हुए एक्टर की सिक्योरिटी को काफी सख्त कर दिया गया है। इस मामले में सलीम खान ने बेबाकी से चर्चा की।

एबीपी के मुताबिक, सलमान खान को मिल रही धमकियों को लेकर सलीम खान ने कहा कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मार सकता है। सलमान ने आज तक एक कॉक्रोच नहीं मारा है। हम हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान को माफी मांगने के सवाल पर भी रिएक्ट किया है।

सलीम खान ने कही ये बात

सलीम खान ने कहा, "लोग हमें कहते हैं कि आप जमीन की तरफ देखकर चलते हैं आप बहुत शरीफ आदमी हैं। मैं उन्हें बताता हूं कि ये शराफत की बात नहीं है मुझे फिक्र रहती है कि पैर के नीचे कोई कीड़ा भी आकर चोटिल ना हो जाए। मैं उनको भी बचाता हुआ चलता हूं।"

इसके बाद सलीम खाने कहा, "बीइंग ह्यूमन से कितने लोगों की मदद की गई है। कोविड के बाद ये मना कर दिया गया, उससे पहले हर दिन लंबी-लंबी लाइन लगती थी। किसी को ऑपरेशन कराना होता था, किसी को कोई और मदद चाहिए होती थी। हर रोज चार सौ से ज्यादा लोग मदद की आस लेकर आते थे।"

Tags:    

Similar News