Baba Siddiqui murder case: 'धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को...' बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बेटे जीशान सिद्दीकी का छलका दर्द

  • पिता की मौत के बाद जीशान सिद्दीकी ने व्यक्त की भावनाएं
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
  • एक दिन पहले डिप्टी सीएम फडणवीस से की थी मुलाकात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-19 15:11 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में एनसीपी के पूर्व नेता बाबा सिद्दीकी की पिछले शनिवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने एक्स पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने ट्विटर पर एक शायरी लिखी है। उन्होंने लिखा, 'बुजदिल डराया करते हैं अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को।'

एक दिन पहले भी किया था ट्वीट

इस ट्वीट के एक दिन पहले जीशान ने एक्स पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि जो छिपा है, जरुरी नहीं कि वह सो रहा हो। जो सामने दिख रहा है, जरुरी नहीं कि वह बोलता हो। इसी दिन जीशान ने महाराष्ट्र डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात भी हुई थी। जिसमें उन्होंने फडणवीस को अपने पिता की हत्या के मामले में अब तक हुई पुलिस जांच के बारे में जानकारी दी थी।

'मेरे परिवार को न्याय चाहिए'

डिप्टी सीएम से मुलाकात से एक दिन पहले जीशान ने कहा था कि मेरे पिता ने गरीब और बेगुनाह लोगों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवाई है। उनकी जाने से मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। उनकी कुर्बानी जाया नहीं होने चाहिए। मुझे और मेरे परिवार को न्याय चाहिए।

अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी

वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में शूटरों हथियार सप्लाई करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस तरह अब तक 9 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं, तीन लोग अभी भी फरार हैं। बता दें कि 12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या उनके बेटे के ऑफिस के बाहर हुई। शूटर्स ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं।

Tags:    

Similar News