कार दुर्घटना में घायल हुए जेलेंस्की : प्रवक्ता

रूस-यूक्रेन तनाव कार दुर्घटना में घायल हुए जेलेंस्की : प्रवक्ता

Bhaskar Hindi
Update: 2022-09-15 08:30 GMT
कार दुर्घटना में घायल हुए जेलेंस्की : प्रवक्ता
हाईलाइट
  • आपातकालीन सहायता

डिजिटल डेस्क, कीव। यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, लेकिन उनके प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा कि वह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए हैं।

एक संक्षिप्त सोशल मीडिया पोस्ट में, राष्ट्रपति के प्रवक्ता सेर्ही नाईकीफोरोव ने कहा कि राजधानी कीव में एक यात्री कार जेलेंस्की के वाहन और उनके एस्कॉर्ट से टकरा गई। नाईकीफोरोव ने कहा कि काफिले से टकराने वाली कार के चालक को आपातकालीन सहायता प्रदान की गई और उसे एम्बुलेंस में स्थानांतरित कर दिया गया।

प्रवक्ता ने कहा, राष्ट्रपति की एक डॉक्टर द्वारा जांच की गई, कोई गंभीर चोट नहीं पाई गई। कानून प्रवर्तन अधिकारी दुर्घटना की सभी परिस्थितियों का पता लगाएंगे। हालांकि, नाइकीफोरोव ने हादसे के बारे में कोई अन्य विवरण नहीं दिया।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, जेलेंस्की ने बुधवार को उत्तर-पूर्वी यूक्रेन के एक प्रमुख लॉजिस्टिक्स हब, इजि़यम के पुन: कब्जा किए गए शहर का दौरा किया। अपनी यात्रा के दौरान, उन्होंने उन सैनिकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने रूसी कब्जे के खिलाफ एक जवाबी हमले में भाग लिया और एक ध्वजारोहण समारोह का निरीक्षण किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News