आगामी स्मार्टफोन: Xiaomi 14 Civi भारत में 12 जून को लॉन्च होगा, कंपनी ने की पुष्टि

  • Xiaomi ने X हैंडल पर एक पोस्ट किया है
  • इसके कैमरा मॉड्यूल को​ दिखाया गया है
  • Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-27 08:42 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) का भारत में अगला स्मार्टफोन 14 सिवि (Xiaomi 14 Civi) होगा, इसकी पुष्टि खुद कंपनी ने की है। कंपनी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में भारत में अपने आगामी लेटेस्ट स्मार्टफोन की तारीख की घोषणा की है। जिसके अनुसार, Xiaomi 14 Civi को 12 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

आपको बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने हैंडसेट को एक गुप्त "सिनेमैटिक विजन" टेक्स्ट के साथ टीज किया था। माना जा रहा है कि कि यह सिवि 4 प्रो (Civi 4 Pro) का रीब्रांडेड वर्जन है, जिसे मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी जानकाकरी...

Xiaomi 14 Civi का डिजाइन टीज किया गया

सोमवार को, Xiaomi ने अपने आधिकारिक X हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट किया, जिसमें घोषणा की गई कि स्मार्टफोन 12 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें फोन की एक तस्वीर भी पोस्ट की गई, जिसमें इसके कैमरा मॉड्यूल को​ दिखाया गया है। इमेज को देखकर पता चलता है कि, हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलेगा, इसमें लेईका-ब्रांडेड लेंस मिलेंगे।

Xiaomi 14 Civi की संभावित स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, आगामी हैंडसेट Civi 4 Pro का रीब्रांडेड वर्जन होगा। बता दें कि, चीन में Civi सीरीज कई सालों से उपलब्ध है।

Xiaomi Civi 4 Pro के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.55-इंच की फुल HD+ OLED डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें Leica ऑप्टिक्स समिलक्स लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50 मिमी Leica प्रोफेशनल पोर्ट्रेट लेंस के साथ एक और 50-मेगापिक्सल सेंसर और तीसरा 112-डिग्री लीका अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा यूनिट दिया गया है।

Xiaomi Civi 4 Pro में 16GB तक LPDDR5x रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 512GB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज है। यह Xiaomi के हाइपरओएस को आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tags:    

Similar News