आगामी स्मार्टफोन: Vivo X200 की डिजाइन हुई लीक, प्रो मॉडल की बैटरी की जानकारी भी ऑनलाइन सामने आई

  • एक्स200 की एक डमी यूनिट सामने आई
  • इसमें कर्व्ड डिस्प्ले और पतले बेजेल्स हैं
  • प्रो में डाइमेंशन 9400 चिपसेट हो सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-05 06:20 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) इन दिनों अपनी एक्स100 लाइनअप की सक्सेसर सीरीज यानि कि एक्स200 (X100) लाइनअप पर काम कर रही है। हाल ही में इस सीरीज के दो मॉडल की जानकारी ऑनलाइन लीक हुई है। जिसमें से एक मॉडल की डमी यूनिट की डिजाइन को देखा गया है, वहीं दूसरे मॉडल की बैटरी पावर का पता चला है। हालांकि, अब तक कंपनी ने अपने आने वाले हैंडसेट या उनके लॉन्च की समयसीमा की पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि, वीवो एक्स100 और एक्स100 प्रो नवंबर 2023 में चीन में पेश किया गया था और दिसंबर में वैश्विक स्तर पर पेश किया गया था। वहीं इस साल जनवरी में इन्हें भारतीय बाजार में में लॉन्च किया गया था। फिलहाल, जानते हैं इनसे जुड़ी अन्य जानकारी...

डिजाइन सामने आई

टिपस्टर एक्सपीरियंस मोर (चीनी से अनुवादित) ने वीवो एक्स200 की एक डमी यूनिट को शेयर किया है। इसमें रियर कैमरा नजर आ रहा है। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसमें काफी पतले बेजेल्स नजर आ रहे हैं। फ्रंट कैमरा के लिए इसमें होल-पंच स्लॉट देखा गया है। यहां मॉड्यूल एक सिल्वर रिंग से घिरा हुआ है, जिसके केंद्र में गोलाकार मॉड्यूल के अंदर कैमरा है। इसक अलावा निचले किनारे पर एक स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक और एक सिम ट्रे स्लॉट देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि, इससे पहले भी इस स्मार्टफोन की लीक खबरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें दावा किया गया था कि कस्टमाइज्ड सोनी मेन कैमरा, 3x मिड-रेंज टेलीफोटो लेंस और 1.5K डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सल कैमरा मिलने की बात कही गई थी।

प्रो मॉडल की बैटरी पावर

इसके अलावा इस सीरीज के प्रो मॉडल एक्स200 प्रो की बैटरी पावर की जानकारी भी लीक हुई है। जिसके अनुसार, इस हैंडसेट में 6,000mAh से बड़ी क्षमता वाली बैटरी हो सकती है। इसके अलावा प्रो मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 9400 चिपसेट और एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसरमिल सकता है। साथ ही इसमें एक पेरिस्कोप लेंस सहित ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ आ सकता है। 

Tags:    

Similar News