अपकमिंग स्मार्टफोन: Vivo T3x और iQOO Z9x भारत में जल्द होंगे लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन पर हुए लिस्ट

  • दोनों ही स्मार्टफोन BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किए गए
  • Vivo T3x को मॉडल नंबर V2238 के साथ देखा गया
  • iQoo Z9x का मॉडल नंबर I2219 के साथ देखा गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-06 05:11 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में जल्द दो नए हैंडसेट की एंट्री होने वाली है। दोनों ही फोन चाइनीज कंपनियों की ओर से पेश किए जाएंगे। इनका नाम वीवो टी3एक्स 5जी (Vivo T3x 5G) और आईकू जेड 9 (iQoo Z9x 5G) है। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन को हाल ही में भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन लिस्ट में देखे गए हैं। ये फोन अलग- अलग मॉडल नंबर के साथ देखे गए हैं। दोनों फोन को लेकर क्या है रिपोर्ट और कब तक हो सकते हैं लॉन्च, आइए जानते हैं...

BIS सर्टिफिकेशन लिस्ट हुए दोनों फोन

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। Vivo T3x को मॉडल नंबर V2238 के साथ देखा गया था और iQoo Z9x का मॉडल नंबर I2219 था। iQoo Z9x की लिस्टिंग से पता चलता है कि, इसमें स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर, Vivo T3x को इस महीने के अंत में लॉन्च किए जाने की संभावना जताई जा रही है।

जबकि, MySmartPrice की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि, Vivo T3x और iQOO Z9x को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर समान मॉडल नंबरों के साथ देखा गया है। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ आएंगे।

iQOO Z9x 5G को गीकबेंच साइट पर भी देखा गया है। यहां फोन सिंगल कोर में 3271 और मल्टी कोर सेगमेंट में 10259 स्कोर प्राप्त करता है। इसके अलावा यहां इस फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, लिस्टिंग में मदरबोर्ड सेक्शन में 'पैरट' का भी उल्लेख किया गया है, जो स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ पुष्टि करता है।

इसके अलावा, लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है कि स्मार्टफोन में 4GB रैम मिल सकती है और यह एंड्रॉइड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चल सकता है। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iQoo Z9 Turbo में 1.5K OLED डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही इस फोन में 6,000mAh की बैटरी हो सकती है। जबकि,Vivo T3x स्मार्टफोन को लेकर रिपोर्ट में अधिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, बताया गया है कि, इसे भारत में अप्रैल के तीसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News