आगामी स्मार्टफोन: Realme P2 Pro जल्द हो सकता है लॉन्च, स्टोरेज, कलर ऑप्शन सहित अन्य डिटेल हुई लीक

  • Realme P2 Pro दो रैम ऑप्शन में आएगा
  • इसमें 8GB और 12GB रैम का विकल्प मिलेगा
  • कैमेलियन ग्रीन और ईगल ग्रे कलर में आएगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-13 08:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी (Realme) भारत में अपनी पी सीरीज में नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन रियलमी पी1 प्रो (Realme P1 Pro) के सक्सेसर के रूप में आएगा और इसका नाम Realme P2 Pro है। इस फोन को लेकर कई सारी जानकारी ऑनलाइन लीक हुई हैं, हालांकि कंपनी ने अब तक इस हैंडसेट को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

आपको बता दें कि, Realme P1 Pro को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसके अपग्रेड या सक्सेसर फोन P2 Pro को लेकर लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि, इसे तीन स्टोरेज और दो रैम ऑप्शन में लाया जा सकता है। आइए जानत हैं इस स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

Realme P2 Pro के लीक स्पेसिफिकेशन

91 मोबाइल हिन्दी की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme P2 Pro दो रैम ऑप्शन में आएगा। इसमें 8GB और 12GB रैम का विकल्प मिलेगा। साथ ही 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज का विकल्प इसमें दिया जाएगा।

इसके अलावा इस फोन के कलर ऑप्शन भी सामने आ गए हैं। लीक रिपोर्ट के अनुसार, Realme P2 Pro हैंडसेट को दो रंगों कैमेलियन ग्रीन और ईगल ग्रे में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इस सीरीज की अधिक जानकारी या अन्य स्पेसिफिकेशन लीक रिपोर्ट में भी नहीं हैं।

Realme P1 Pro स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच फुल HD+ AMOLED कर्व्ड विजन डिस्प्ले मिलती है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT600 प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा 8 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर शामिल है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित RealmeUI 5.0 पर रन करता है। फोन में 8GB तक LPDDR4x रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया गया है। साथ ही इसमें 256GB UFS 3.1 स्टोरेज मिलती है वहीं पावर देने के लिए इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Tags:    

Similar News