आगामी स्मार्टफोन: Realme Note 60 की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, डिजाइन, कलर के साथ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Note 60 को लेकर लॉन्च तिथि की घोषणा की है 30 अगस्त को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा Realme Note 50 से कुछ अलग नजर आता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-27 06:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही नोट 60 (Note 60) को लॉन्च कर सकती है। इसे फोन को इसी महीने चुनिंदा बाजारों में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि आगामी हैंडसेट रियलमी नोट 50 (Realme Note 50) का सक्सेसर होगा, जिसे इस साल जनवरी में में पेश किया गया था। कंपनी ने Note 60 को लेकर लॉन्च तिथि की घोषणा कर दी है।

इसके अलावा बैटरी, बिल्ड और डिस्प्ले डिटेल के साथ ही कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई है। लेकिन इसे भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई भी जानकारी कंपनी ने शेयर नहीं की है। आइए जानते हैं Realme Note 60 से जुड़ी अन्य जानकारी के बारे में...

Realme Note 60 लॉन्च डेट

इस स्मार्टफोन को 30 अगस्त को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इसी दिन से यह खरीदने के लिए भी उपलब्ध रहेगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक हैंडसेट के भारत में लॉन्च किए जाने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि, इससे पहलने कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Note 50 को भारत में लॉन्च नहीं किया था।

कैसा है डिजाइन

Realme Note 60 का डिजाइन Realme Note 50 से कुछ अलग नजर आता है। खासतौर पर रियर पैनल लेआउट के मामले में यह कुछ मोटा और मैट फिनिश के साथ नजर आ रहा है। वहीं इसके ऊपरी बाएं कोने में आयताकार कैमरा मॉड्यूल शाइन करता है। 

इसमें दो कैमरा सेंसर अलग-अलग गोलाकार इकाइयों में रखे गए हैं और ऊपरी बाएं कोने में वर्टिकल हैं। कैमरों के बगल में एक छोटे, गोलाकार स्लॉट में एक एलईडी फ्लैश यूनिट दी गई है।

वहीं बात करें फ्रंट की तो Realme Note 60 की डिस्प्ले में थोड़ी मोटी ठोड़ी के साथ पतले बेजल हैं और फ्रंट कैमरा सेंसर को रखने के लिए ऊपर की तरफ एक सेंटर्ड वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। 

जबकि, वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को दाहिने किनारे पर रखा गया है। निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। फोन को दो रंगों - मार्बल ब्लैक और वॉयेज ब्लू में पेश किए जाने की पुष्टि की गई है।

Tags:    

Similar News