आगामी स्मार्टफोन: Realme Narzo 70 Turbo 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टीज किया डिजाइन

  • डिजाइन और कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है
  • रियर में एक स्क्वरकल कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है
  • इसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश सेटअप दिया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-27 12:51 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) भारत में जल्द ही अपना परफोर्मेंस हेंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसकी घोषणा कंपनी ने कर दी है, साथ ही इसकी डिजाइन और कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी है। आगामी स्मार्टफोन नार्जो सीरीज के तहत बाजार में उतारा जाएगा, जिसका नाम है 70 टर्बो 5जी (Narzo 70 Turbo 5G)।

आपको बता दें कि, कंपनी के आधिकारिक जानकारी देने से पहले ही इस फोन की कई सारी लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी थीं। वहीं देश में पहले से Realme Narzo 70 लाइनअप में Realme Narzo 70 Pro 5G, Realme Narzo 70 5G और Realme Narzo 70x 5G जैसे हैंडसेट लॉन्च किए जा चुके हैं। आइए जानते हैं आगामी हैंडसेट के बारे में...

Realme Narzo 70 Turbo 5G का डिजाइन

कंपनी ने Narzo 70 Turbo 5G को लेकर एक प्रेस नोट जारी किया है, जिसमें इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है। हालांकि, यहां लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इसकी डिजाइन और कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है।

प्रेस नोट में कहा गया है कि Realme Narzo 70 Turbo 5G मोटरस्पोर्ट से प्रेरित डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। कंपनी द्वारा शेयर की गई प्रमोशनल इमेज में हैंडसेट के रियर पैनल को ब्लैक कलर में दिखाया गया है, जिसके बीच में एक मोटी, पीली वर्टिकल पट्टी है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G के रियर में एक स्क्वरकल कैमरा मॉड्यूल है, जिसे बीच में रखा गया है। इसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश सेटअप दिखाई दे रहा है। वहीं स्मार्टफोन के ऊपरी किनारे पर स्पीकर ग्रिल और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

आधिकारिक प्रेस नोट के अनुसार, Realme Narzo 70 Turbo 5G की मोटाई 7.6 mm होगी और इसमें "टर्बो टेक्नोलॉजी" होगी। कंपनी ने दावा है कि यह फोन यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग अनुभव के साथ-साथ बेहतरीन प्रदर्शन भी प्रदान करेगा।

Tags:    

Similar News