अपकमिंग स्मार्टफोन: Realme Narzo 70 Pro 5G भारत में 19 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

  • रियलमी इंडिया ने स्मार्टफोन के लिए एक लैंडिंग पेज एड किया है
  • रियलमी इंडिया ने इच्छुक ग्राहकों लिए लकी ड्रा शुरू किया गया है
  • ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ Sony IMX890 सेंसर मिलेगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-11 07:04 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) का अपकमिंग हैंडसेट नार्जो 70 प्रो 5जी (Narzo 70 Pro 5G) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कंपनी ने इसकी भारत में लॉन्चिंग तारीख को लेकर पुष्टि कर दी है। इस स्मार्टफोन को 19 मार्च 2024 को दोपहर 12:00 बजे भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। फोन को हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर टीज किया है। रियलमी इंडिया ने स्मार्टफोन के लिए एक लैंडिंग पेज एड किया है, जहां इच्छुक ग्राहकों के लिए लकी ड्रा शुरू किया गया है और इसकी अंतिम तिथि लॉन्च तिथि दर्शाती है।

इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि, Realme Narzo 70 Pro 5G में प्राइमरी कैमरे के रूप में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ Sony IMX890 सेंसर दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने एक टीज के माध्यम से स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया था।

Realme Narzo 70 Pro 5G विवरण

Realme Narzo 70 Pro 5G लैंडिंग पेज पर स्मार्टफोन ड्यूल ग्रीन कलर की फिनिश में दिखाई देता है, जिसके ऊपरी आधे हिस्से में आर्क-वक्र में गहरे ग्रीन कलर सेड में कैमरा मॉड्यूल दिखाई नजर आ रहा है। वहीं निचले आधे हिस्से में ग्रीन कलर की एक चमकदार और हल्की छाया को दर्शाया गया है। यहां नार्जो लोगो को देखा जा सकता है। कंपनी ने कहा है कि, फोन में "डुओ टच ग्लास" डिजाइन मिलेगा।

रियर डिजाइन के साथ इसका कैमरा मॉड्यूल साफ देखा जा सक​ता है। इसमें तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है। जिसको लेकर कंपनी ने कहा है कि, इसमें प्राइमरी सेंसर के रूप में OIS के साथ Sony IMX890 सेंसर दिया जाएगा, जो कि 50-मेगापिक्सल लेंस होगा।

इससे पहले भी दी कंपनी ने डिटेल

आपको बता दें कि, कंपनी ने 2 मार्च को आधिकारिक तौर पर टीज किया था। जिसमें फोन के डिजाइन के साथ इसमें मिलने वाले खास फीचर और फोन के कैमरा और सॉफ्टवेयर बारे में जानकारी दी गई थी। Narzo 70 Pro 5G एक नए जेस्चर कंट्रोल फीचर के साथ उपलब्ध होगा। Realme ने यह फीचर कैसे काम करता है इसका एक छोटा वीडियो प्रदर्शन भी पोस्ट किया है।

कीमत

कंपनी ने Narzo 70 Pro 5G की कीमत को लेकर कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 30,000 रुपए की सेगमेंट में पेश किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News