आगामी स्मार्टफोन: Realme GT Neo 7 की लॉन्च टाइमलाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

  • Realme GT Neo 6 का सक्सेसर होगा आगामी फोन
  • GT Neo 7 में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी
  • इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 चिपसेट मिल सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-05 07:25 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) इन दिनों अपने नए हैंडसेट जीटी नियो 7 (GT Neo 7) पर काम कर रही है। हाल ही में इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं, साथ ही इसकी लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा भी लीक रिपोर्ट में हुआ है। माना जा रहा है कि, आगामी स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 का सक्सेसर या अपग्रेड वर्जन होगा, जिसे मई में लॉन्च किया गया था।

फिलहाल, कंपनी की ओर से अगले GT Neo स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की है, लेकिन एक चीनी टिपस्टर का दावा है कि इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी लीक जानकारी...

Realme GT Neo 7 के प्रमुख लीक स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु के अनुसार, Realme GT Neo 7 को इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा। टिपस्टर ने Weibo पर रियलमी जीटी नियो 7 की टाइमलाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की है। लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि, Realme GT Neo 7 में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है।

Realme GT Neo 7 में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 चिपसेट के साथ ओवरक्लॉक्ड CPU कोर दिए जाने की बात कही जा रही है। टिप्स्टर ने फोन की बैटरी क्षमता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन दावा किया गया है इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी मिलेगी।

Realme GT 6T के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच की फुल-HD+ LTPO MOLED स्क्रीन मिलती है, जो कि 1,264x2,780 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है।फोन 6,000 निट्स लोकल पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें f/1.88 अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony LYT-600 सेंसर मिलता है। इसके साथ में 8-मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर भी शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल सोनी IMX615 सेंसर दिया गया है।

फोन 12GB तक LPDDR5X रैम और 512GB तक बिल्ट-इन UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आत है और इसमें बेहतर पर परफोर्मेंस के लिए 4nm स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 चिपसेट दिया गया है। जबकि, पावर बैकअप के लिए फोन में 5,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 120W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Tags:    

Similar News