स्मार्टफोन: Realme GT 6 चीन में होने जा रहा है लॉन्च, जानिए भारतीय वर्जन से कितना होगा अलग

  • कंपनी ने कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन को टीज किया है
  • Realme GT 6 के चीनी वर्जन का डिजाइन अलग होगा
  • स्मार्टफोन को चीन में 9 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 11:33 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने हाल ही में अपने नए हैंडसेट जीटी 6 (GT 6) को भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस फोन को चीन के बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने पहले ही आगामी हैंडसेट के फ्रंट पैनल डिजाइन का खुलासा कर दिया है। साथ ही इसके कुछ प्रमुख फीचर्स को भी टीज किया है।

वहीं अब कंपनी ने इसका नया पोस्टर जारी किया है। जिसमें फोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया है। साथ ही कैमरा मॉड्यूल के डिजाइन को टीज किया है। जिसके के अनुसार, चीन में लॉन्च होने वाला Realme GT 6 डिजाइन के मामले में कुछ अलग होगा। चीन में कब लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन और क्या कुछ अलग होगा? आइए जानते हैं...

Realme GT 6 चीन में कब होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन को चीन में 9 जुलाई को दोपहर 2 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे) लॉन्च होगा। कंपनी ने एक Weibo पोस्ट में पुष्टि की है। फोन के लिए एक माइक्रोसाइट पर एक बैनर ने भी इन डिटेल्स की पुष्टि की है।

कैसा है डिजाइन?

Realme GT 6 के चीनी वर्जन पर तीन रियर कैमरे गोल किनारों के साथ थोड़े उभरे हुए, रेक्टेंगल मॉड्यूल के भीतर स्थित प्रतीत होते हैं। सेंसर एक प्रोटेक्टिव लेयर में अटैच्ड हैं। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी फोन के दाहिने किनारे पर देखे जा सकते हैं।

Realme GT 6 चीनी वजर्न के फीचर्स

चीन में लॉन्च होने जा रहे इस स्मार्टफोन में मेटल मिडिल फ्रेम होने की पुष्टि की गई है। इसमें 1.5K 8T LTPO BOE फ्लैट डिस्प्ले मिलेगी, जो 6,000nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगी। साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट वाली बड़ी बैटरी मिलने की भी बात कही गई है।

Realme GT 6 भारतीय वर्जन के स्पेसिफिकेशन

भारत में इस हैंडसेट में 6.78-इंच की फुल HD+ 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-808 सेंसर, 50-मेगापिक्सल का सैमसंग JN5 सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सोनी IMX355 सेंसर शामिल है।

इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 16GB तक रैम के साथ 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 512B तक की स्टोरेज मिलती है। इसमें 5,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Tags:    

Similar News