आगामी स्मार्टफोन: Realme 13 Pro 5G भारत में लॉन्च के लिए तैयार, प्रोफेशनल AI कैमरा के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

  • कंपनी ने नई लाइनअप के लॉन्च की पुष्टि की है
  • Realme 12 Pro लाइनअप की सक्सेसर होगी
  • कंपनी ने एक मॉडल के डिजाइन को टीज किया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-02 12:52 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रियलमी (Realme) भारत में जल्द ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। लेकिन, कंपनी ने लाइनअप के लॉन्च की पुष्टि की है। इसका नाम रियलमी 13 प्रो 5जी (Realme 13 Pro 5G) है। माना जा रहा है कि, यह​ आगामी सीरीज कंपनी की Realme 12 Pro लाइनअप की सक्सेसर होगी, जिसे इसी साल जनवरी में लॉन्च किया गया था।

रियलमी ने आने वाले हैंडसेट में से एक मॉडल के डिजाइन को भी टीज किया है। लेकिन, अब तक Realme ने यह पुष्टि नहीं की कि नई सीरीज में कौन से मॉडल शामिल होंगे। आइए जानते हैं इस आगामी सीरीज के बारे में...

Realme 13 Pro 5G

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि Realme 13 Pro 5G सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। लाइनअप की एक लाइव माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है। इसके अलावा घोषणा की है कि, रियलमी 4 जुलाई को बैंकॉक में AI इमेजिंग मीडिया प्रीव्यू इवेंट आयोजित करेगी। इसमें टेस्टिंग और सर्टिफिकेशन डिटेल्स के साथ-साथ AI इमेजिंग से जुड़ी जानकारी भी मिलेगी।

Realme 13 Pro 5G सीरीज डिजाइन

माइक्रोसाइट पर एक बैनर में Realme 13 Pro 5G सीरीज के एक फोन के डिजाइन को टीज किया गया है। रियर पैनल के सिल्हूट में एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। कैमरा आइलैंड पर "हाइपरइमेज" शब्द उभरा हुआ है जो सुनहरे रंग में दिखाई देता है। वहीं दाएं किनारे पर मौजूद लकीरें पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर की स्थिति बताती हैं।

Realme 13 Pro के लीक और संभावित स्पेसिफिकेशन

रियलमी की आगामी स्मार्टफोन सीरीज को लेकर कहा जा रहा है कि, इसमें AI-सपोर्ट वाला कैमरा मिलेगा। साथ ही यह दावा किया गया है कि, इसमें इंडस्ट्री में पहली बार कई फीचर दिए गए हैं। इसे कंपनी का "पहला प्रोफेशनल AI कैमरा" फोन बताया जा रहा है।

आगामी सीरीज को लेकर एक लीक रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि Realme 13 Pro 5G को चार रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसे मोनेट गोल्ड, मोनेट पर्पल और स्काई ग्रीन शेड्स में पेश किया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News