आगामी स्मार्टफोन: Poco X6 Neo जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक हुई तस्वीरें और प्रमुख स्पेसिफिकेशन

  • यह स्मार्टफोन ब्रांड का 2024 का पहला फोन होगा
  • आगामी पोको एक्स 6 नियो किफायती स्मार्टफोन होगा
  • इसमें 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-04 08:25 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) ने बीते माह भारतीय बाजार में अपनी नई एक्स 6 सीरीज (X6 Series) को लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि, कंपनी जल्द इस सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन बाजार में ला सकती है। इस फोन का नाम पोको एक्स 6 नियो (Poco X6 Neo) है। यह स्मार्टफोन ब्रांड का 2024 का पहला फोन होगा।

हाल ही में मीडिया सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि, कंपनी अगले हफ्ते में पोको एक्स6 नियो को भारतीय बाजार में उतारेगी। कीमत में यह किफायती होगा। इसके अलावा इस फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

पोको X6 नियो लीक और संभावित स्पेसिफिकेशन

हाल ही में मीडिया में पोको एक्स6 नियो की कुछ लीक तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में फोन का बैक डिजाइन देखने को मिला है। यह फोन ऑरेंज कलर में नजर आ रहा है, इसके बाईं ओर पोको ब्रांडिंग के साथ टॉप पर एक उभरा हुआ कैमरा मॉड्यूल दिखाई दे रहा है। तस्वीरों से साफ पता चलता है कि, पोको एक्स6 नियो में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल-कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं फोन के बाईं ओर वॉल्यूम कंट्रोल और पावर ऑन/ऑफ बटन दिए गए हैं।

आगामी हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन को लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि, इसमें 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो, इसको लेकर कहा जा रहा है कि, यह हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 13R Pro मॉडल के समान मिल सकते हैं। यह स्मार्टफोन हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। रेडमी के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1,080x2,400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है।

इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है। इसमें 12GB रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 SoC चिपसेट मिलता है। 

Tags:    

Similar News