किफायती ईयरबड्स: Poco Buds X1 भारत में 40dB तक के हाइब्रिड ANC के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • ईयरबड्स में हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन मिलता है
  • ईयरबड्स में 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर यूनिट दी गई है
  • बेहतर कॉलिंग के लिए क्वाड क्वाड-माइक दिया गया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-02 07:04 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी पोको (Poco) ने भारतीय बाजार में अपने ऑडियो डिवाइस लाइनअप का विस्तार करते हुए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स (Poco Buds X1) को लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स में हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन और 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर यूनिट दी गई है। बेहतर कॉलिंग के लिए इसमें क्वाड क्वाड-माइक भी दिया गया है। साथ ही ये ईयरबड्स IP54 रेटिंग के साथ आते हैं।

Poco Buds X1 टाइटेनियम रंग में आता है जो गोल्ड और येलो का मिश्रण है। बात करें प्राइज की तो, ईयरबड्स को 1,699 रुपए की इन किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स 5 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन...

Poco Buds X1 TWS के स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में 12.4mm डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर दिए गए हैं, जो कि पावरफुल बास और क्रिस्प हाई के साथ उच्च-गुणवत्ता वाला म्युजिक प्रदान करते हैं। ईयरबड्स 40dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ आते हैं, जो म्युजिक सुनते वक्त बैकग्राउंड नॉइज को ब्लॉक करता है।

पोको बड्स एक्स1 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में क्वाड क्वाड-माइक भी है जो AI एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) और Xiaomi के स्व-विकसित एंटी-विंड नॉइज एल्गोरिदम के साथ आता है जो हवा के शोर में भी क्लीअर कम्युनिकेशन का वादा करता है।

Poco Buds X1 में पांच EQ साउंड मोड मिलते हैं, ये कस्टमाइजेबल ऑडियो सेटिंग्स आपके म्युजिक सुनने के अनुभव को बढ़ाती है। यूजर्स ईयरबड्स को Xiaomi Earbuds ऐप के साथ जोड़ सकते हैं जो उन्हें टच कंट्रोल को कस्टमाइज करने और विभिन्न EQ मोड के बीच स्वैप करने और कस्टम EQ सेटिंग्स सेट करने की अनुमति देता है।

ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.4 को सपोर्ट करते हैं और Google फास्ट पेयर फंक्शनलिटी के साथ आते हैं। प्रत्येक ईयरबड में 45mAh की बैटरी है, जो 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देती है, वहीं चार्जिंग केस के साथ मिलले वाली 480mAh बैटरी 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। वहीं सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर यह 2 घंटे तक म्यूजिक सुनने की अनुमति देता है। 

Tags:    

Similar News