आगामी स्मार्टफोन: Oppo Find X8 Ultra अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च, टाइमलाइन के साथ प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक

  • Find X7 Ultra का सक्सेसर हो सकता है
  • इसमें कस्टमाइज्ड सोनी सेंसर मिल सकता है
  • फोन में 1.5K+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले हो सकता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-28 05:31 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) इन दिनों अपने नए फ्लैगशिप हैंडसेट पर काम कर रही है। हाल ही में इसको लेकर लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार कंपनी फाइंड एक्स8 अल्ट्रा (Find X8 Ultra) को लाने की तैयारी में है। ऐसा माना जाता है कि यह स्मार्टफोन फाइंड एक्स7 अल्ट्रा (Find X7 Ultra) का सक्सेसर हो सकता है, जिसे कंपनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था।

ली​क रिपोर्ट में ओप्पो फाइंड एक्स8 सीरीज की लॉन्च टाइमलाइन को लेकर भी सजेशन दिया गया है। हालांकि, अब तक कंपनी ने Find X8 Ultra को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं फोन से जुड़ी लीक जानकारी...

लॉन्चिंग को लेकर मिली जानकारी

टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु ने वीबो पर Find X8 Ultra सीरीज से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इसके अनुसार, इस सीरीज को अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। ​लीक रिपोर्ट की मानें तो फो में पिछले मॉडल की तरह दो पेरिस्कोप कैमरे दिए जाएंगे। इसमें कस्टमाइज्ड सोनी सेंसर मिल सकता है और इसे इमेजिंग किट के साथ पेश किया जा सकता है।

इसके अलावा, एक और टिपस्टर, डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी से अनुवादित) ने दावा किया कि वनप्लस, ओप्पो और उनकी सहयोगी कंपनियों सहित ओगा समूह आगामी हैंडसेट के लिए अपना खुद का मैगसेफ जैसा सिस्टम विकसित कर रहा है। कहा जाता है कि ये चीनी टेक कंपनियां स्मार्टफोन के लिए मैग्नेट और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाले मोबाइल फोन केस पर काम कर रही हैं।

डिस्प्ले की जानकारी भी मिली

आपको बता दें कि, इससे पहले ओप्पो फाइंड एक्स8 लाइनअप की कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन सामने आ चुकी हैं। जिसके अनुसार, फोन में 1.5K+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा। इसके बेस मॉडल में 6.5-इंच का फ्लैट डिस्प्ले, जबकि प्रो में 6.7-इंच या 6.8-इंच का माइक्रो-कर्व्ड फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। 

Tags:    

Similar News