आगामी स्मार्टफोन: Oppo Find X8 की लाइव इमेज लॉन्च से पहले ऑनलाइन हुई लीक, गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आया

  • इसकी डिजाइन Apple से प्रेरित हो सकती है
  • मैट-फिनिश कलर-मैच्ड फ्रेम के साथ नजर आया
  • फोन में गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-04 06:25 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) जल्द ही अपनी नई हैंडसेट सीरीज फाइंड एक्स 8 (Find X8) को लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर बीते कुछ दिनों से लगातार लीक जानकारी सामने आ रही हैं। ​वहीं एक बार फिर से इसकी लॉन्च से पहले इसकी लाइव इमेज ऑनलाइन लीक हुई हैं। इन तस्वीरों के अलावा, फाइंड एक्स8 कुछ सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दिया है, जिससे पता चलता है कि, इस सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

आप्पो अपनी नई सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन फाइंड एक्स 8 (Find X8) और फाइंड एक्स 8 प्रो (Find X8 Pro) को लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि भारत में इन दोनों हैंडसेट को इस महीने के अंत तक लाया जा सकता है। आइए जानते हैं इस सीरीज से जुड़ी अन्य डिटेल...

Oppo Find X8 की लीक रिपोर्ट

वीबो (GSMArena के जरिए) पर एक पोस्ट में आने वाले ओप्पो फाइंड एक्स8 की तस्वीर बताई गई है। पिछले साल के फाइंड एक्स7 की तुलना में यह फोन डिजाइन के मामले में अलग नजर आता है। वहीं एक अन्य टिपस्टर ने इमेज के साथ फोन के बारे में कोई नई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इमेज को देखकर पता चलता है कि, इसकी डिजाइन Apple से प्रेरित हो सकती है।

लाइव इमेज में Find X8 मैट-फिनिश कलर-मैच्ड फ्रेम के साथ नजर आ रहा है, जिसकी फ्लैट साइड हैं। जबकि, रियर पैनल बिल्कुल फ्लैट है और फोन में सबसे ऊपर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है। कैमरा आइलैंड पर Hasselblad ब्रांडिंग है, जिस पर 'H' लोगो है और इसके चारों ओर तीन कैमरे हैं, जो ऊपर और हर तरफ लगे हैं।

BIS सर्टिफिकेशन पर भी नजर आया

आपको बता दें कि, इससे पहले हैंडसेट BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। GizmoChina की एक रिपोर्ट के अनुसार, Oppo Find X8 भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। भारत की BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इसे मॉडल नंबर CPH2659 के साथ लिस्ट किया गया था। उम्मीद है कि Oppo इस साल तीन फ्लैगशिप कैमरा-केंद्रित डिवाइस लॉन्च करेगा। माना जा रहा है कि, कंपनी पिछले साल के Find X7 Ultra के सक्सेसर के रूप में Find X8 Pro को ला सकती है।

Tags:    

Similar News