ईयरबड्स: Noise Buds N1 Pro भारत में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • इनमें नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट दिया गया है
  • ब्लूटूथ 5.3 और हाइपरसिंक तकनीक मिलती है
  • 10 मिनट चार्ज पर 200 मिनट का प्लेबैक देता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-16 05:03 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देसी वियरेबल कंपनी नॉइस (Noise) ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) बड्स एन1 प्रो (Buds N1 Pro) लॉन्च कर दिए हैं। यह ईयरड्स एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आते हैं। ब्लूटूथ 5.3 और हाइपरसिंक तकनीक मिलती है, जिससे यह आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। वहीं बैटरी को लेकर कंपनी का कहना है कि? यह 10 मिनट के चार्ज पर 200 मिनट का प्लेबैक देता है। साथ ही इनकी कुल बैटरी लाइफ 60 घंटे की है।

Noise Buds N1 Pro ईयरबड्स चार रंगों क्रोम ब्लैक, क्रोम बेज, क्रोम ग्रीन और क्रोम पर्पल में उपलब्ध हैं। TWS इयरफोन क्रोम और मेटैलिक फिनिश के साथ आते हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन...

Noise Buds N1 Pro की कीमत और उपलब्धता

इन ईयरबड्स को भारत में इन्हें 1,499 रुपए की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इन्हें महीने के अंत तक अमेजन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com से भी खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं इन ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन...

Noise Buds N1 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

इन ईयरबड्स में 11mm ड्राइवर दिए गए हैं, जो कि क्वाड माइक सेटअप के साथ आते हैं और यह एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) का सपोर्ट करते हैं जिससे कॉलिंग के दौरान क्लीअर वॉइस मिलती है।

Noise Buds N1 Pro 40ms तक की लो लेटेंसी को सपोर्ट करता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह गेम या स्ट्रीमिंग कंटेंट के ऑडियो और विज़ुअल आउटपुट के बीच लैग को कम करता है।साथ ही इसमें 32dB ANC के साथ-साथ टच कंट्रोल का सपोर्ट मिलता है।

इयरफोन डुअल पेयरिंग और हाइपरसिंक तकनीक को सपोर्ट करते हैं। वे ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं और इसमें वेक एंड पेयर फीचर है जो स्टोरेज केस से इयरफोन को बाहर निकालने पर पहले से पेयर किए गए डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

Noise Buds N1 Pro में दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का कहना है कि, यह चार्जिंग केस सहित एक बार चार्ज करने पर 60 घंटे तक की कुल बैटरी लाइफ प्रदान करता है। वहीं इंस्टाचार्ज सपोर्ट के साथ, 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग से 200 मिनट तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। इयरबड्स स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं।

Tags:    

Similar News