अपकमिंग स्मार्टफोन: Lava Agni 3 5G भारत में 4 अक्टूबर को होगा लॉन्च, मिल सकता है 50-मेगापिक्सल रियर कैमरा

  • कंपनी ने टीजर में कई जानकारी शेयर की हैं
  • रियर डिजाइन और कैमरा डिटेल्स दी गई है
  • 50-मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेटअप मिलेगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-30 08:26 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी लावा (Lava) जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट अग्नि 3 5G (Agni 3 5G) लाने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने इसका आधिकारिक टीजर जारी किया है, जिसमें फोन की रियर डिजाइन और कैमरा डिटेल्स दी गई है। टीजर के अनुसार, स्मार्टफोन को अक्टूबर के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। इसे 50-मेगापिक्सल के रियर कैमरा सेटअप के साथ दो कलर ऑप्शन में आने के लिए टीज किया गया है।

इसके अलावा कंपनी ने यह पुष्टि भी है कि, Lava Agni 3 5G को ई- कॉमर्स साइट अमेजन के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए जानते हैं इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

कब होगा लॉन्च?

कंपनी द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर जारी टीजर के मुताबिक Lava Agni 3 5G को भारत में 4 अक्टूबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट को YouTube पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा टीजर वीडियो में फोन को दो कलर ऑप्शन में दिखाया गया है।

इसमें रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने में एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है। लावा अग्नि 3 5G के कैमरा आइलैंड पर '50MP OIS' लिखा हुआ है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के लिए सपोर्ट के साथ प्राइमरी सेंसर को दर्शाता है।

Lava Agni 3 5G की लीक स्पेसिफिकेशन

कई लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, Lava Agni 3 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें रियर पैनल पर सेकेंडरी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। सा​थ ही यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट के साथ आ सकता है। 

Tags:    

Similar News