आगामी स्मार्टफोन: iQOO Z9s सीरीज की डिजाइन का हुआ खुलासा, प्रो मॉडल में मिलेगा स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट

  • iQOO Z9s Pro मॉडल स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा
  • बेस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिलने की पुष्टि
  • 50-मेगापिक्सल का Sony IMX882 सेंसर होने की पुष्टि की गई है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-13 06:30 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQOO) भारत में 21 अगस्त को अपनी लेटेस्ट सीरीज जेड9एस (iQoo Z9s) को लॉन्च करने वाली है। इनमें दो मॉडल जेड9 एस (Z9s) और जेड 9 एस प्रो 5जी (Z9s Pro 5G) शामिल हैं। लॉन्च से पहले कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर दोनों स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा है। साथ ही, कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि iQOO Z9s Pro मॉडल स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा।

आपको बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने बेस मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट मिलने की पुष्टि की थी। साथ ही यह भी बताया था कि दोनों हैंडसेट अमेजन के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। आइए जानतते हैं इस नई सीरीज से जुड़ी नई अपडेट के बारे में...

iQOO Z9s का कैसा है डिजाइन

वीवो के सब-ब्रांड ने अपनी अपनी वेबसाइट पर iQOQ Z9s और iQOO Z9s Pro मॉडल के डिजाइन को प्रदर्शित किया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने आधिकारिक एक्स (पहले Twitter) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। यहां बेस मॉडल आंशिक रूप से ढका हुआ है, जिसमें कैमरा मॉड्यूल को छिपाया गया है।

बेस मॉडल

कंपनी ने अपनी इस पोस्ट में बताया है कि, स्मार्टफोन ओनिक्स ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार, इस कलर में मार्बल पैटर्न और ग्लॉसी फिनिश होगी। वेबसाइट पर मौजूद तस्वीर में, स्मार्टफोन को ओवल शेप वाले मॉड्यूल के ऊपरी आधे हिस्से में डुअल रियर कैमरा के साथ दिखाया गया है। वहीं निचले आधे हिस्से में रिंग-लाइट एलईडी फ्लैश है। जबकि, निचले आधे हिस्से में iQOO ब्रांडिंग है।

प्रो मॉडल

बात करें iQOO Z9s Pro की तो वेबसाइट लिस्टिंग के अनुसार, इसे वाइट मार्बल जैसे फिनिश और ऑरेंज लेदर फिनिश में दिखाया गया है। इसके प्रो मॉडल में ऊपरी आधे हिस्से में सिल्वर बॉर्डर और गोल मेटैलिक किनारों वाला आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। मॉड्यूल में डुअल रियर कैमरा सेटअप है।

कैमरा सेंसर और चिपसेट

कंपनी ने प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony IMX882 सेंसर होने की पुष्टि की है। वहीं इसमें सेकेंडरी कैमरा के रूप में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा।

Tags:    

Similar News