स्मार्टवॉच: Honor Choice Watch की भारत में पहली सेल शुरू, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • ऑनर की इस स्मार्टवॉच की कीमत 6,499 रुपए है
  • वॉच वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उवलब्ध है
  • इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे लाइव हो चुकी है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-04 07:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में वापसी के बाद चीन की टेक कंपनी ऑनर (Honor) ने आज से अपनी नई डिवाइस चॉइस वॉच (Choice Watch) की बिक्री शुरू कर दी है। यह स्मार्टवॉच बड़ी और AMOLED अल्ट्रा-थिन स्क्रीन के साथ आती है और यह कई सारी खूबियों से लैस है। इसमें बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम GNSS है। वहीं बात करें कीमत की तो यह एक किफायती स्मार्टवॉच है।

बता दें कि, कंपनी ने इस वॉच को 16 फरवरी को भारतीय बाजार में कुछ नए प्रोडक्ट्स के साथ लॉन्च किया था। इनमें Honor X9b, Honor Choice Earbuds X5 और Honor Choice Watch शामिल रहे थे। फिलहाल, जानते हैं ऑनर चॉइस वॉच की खूबियां और कीमत के बारे में...

कीमत​

ऑनर की इस स्मार्टवॉच की कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। फिलहाल, लॉन्च ऑफर के तहत इस वॉच को 5,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह वॉच वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन और ऑफलाइन स्टोर पर उवलब्ध है। इसकी सेल आज दोपहर 12 बजे लाइव हो चुकी है।

Honor Choice Watch स्पेसिफिकेशन

इस स्मर्टवॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट वाली 1.95-इंच AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले मिलती है, जो कि 410x502 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। 332ppi पिक्सेल डेंसिटी और 75 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ आने वाली इस डिस्प्ले में 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है।

इस स्मार्टवॉच में 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, ऑनर चॉइस वॉच ब्लड ऑक्सीजन या SpO2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकर्स जैसे हेल्थ फीचर्स मिलते हैं। इसे आप ऑनर हेल्थ ऐप के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं, जहां यूजर को अपने हेल्थ डेटा की सारी जानकारियां मिलेंगी।

इस स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 और वॉइस कॉलिंग फीचर दिया गया है। पावर बैकपअ के लिए इसमें 300mAh बैटरी मिलती है, एक बार ​के फुल चार्ज पर इसे 12 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

वॉच में एक इनबिल्ट जीएनएसएस सैटेलाइट पोजिशनिंग चिपसेट भी मिलता है जो जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, बीडीएस और क्यूजेडएसएस को सपोर्ट करता है। 

Tags:    

Similar News