स्मार्टवॉच: Boat Ultima Regal भारत में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  • सात दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है
  • कई हेल्थ और फिटनेस-ट्रैकिंग सेंसर मिलते हैं
  • भारत में शुरुआती कीमत 2,499 रुपए रखी है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-08 07:05 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू कंपनी बोट (boAt) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच अल्टिमा रीगल (Ultima Regal) लॉन्च कर दी है। यह एक किफायती स्मार्टवॉच है, जो AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, मेटल बिल्ड और सात दिनों तक की बैटरी लाइफ जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है। इस वॉच में हार्ट रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटरिंग सहित कई हेल्थ और फिटनेस-ट्रैकिंग सेंसर दिए गए हैं। बात करें कीमत की तो इसे भारत में 2,499 रुपए की शुरुआती प्राइज के साथ पेश किया गया है।

Boat Ultima Regal स्मार्टवॉच Boat की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे पांच कलर ऑप्शन एक्टिव ब्लैक, स्टील ब्लैक, कूल ग्रे, सैफायर ब्लू और चेरी ब्लॉसम में पेश किया गया है। आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन...

Boat Ultima Regal के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 2.01 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 410x502 पिक्सल का रिजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1,000 निट्स है। इसमें एक फंक्शनल रोटेटिंग क्राउन भी दिया गया है, जिसकी मदद से वॉच फीचर्स को कंट्रोल किया जा सकता है।

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है और इसमें इन-बिल्ट डायलपैड, माइक्रोफोन, स्पीकर और स्मार्टवॉच से ही कॉन्टैक्ट सेव करने की क्षमता जैसे अतिरिक्त फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें एक सपोर्ट DND मोड भी है।

बोट अल्टिमा रीगल हार्ट रेट, SpO2, एनर्जी, स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटरिंग के लिए सपोर्ट के साथ आती है - इन सभी को साथी क्रेस्ट ऐप से ट्रैक किया जा सकता है। इसके अलावा इससे कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म, मौसम अपडेट और स्मार्टवॉच और पेयर किए गए स्मार्टफोन को ट्रैक किया जा सकता है।

स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। कंपनी का कहना है कि बोट अल्टिमा रीगल ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और 5 दिनों तक का रनटाइम प्रदान करेगी।

Tags:    

Similar News