न्यू मॉनीटर: Alogic Clarity Series 4K मॉनीटर भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

27 इंच डिस्प्ले वाले एलॉजिक क्लैरिटी वेरिएंट की कीमत 59,990 रुपए है 27 इंच पैनल वाले एलॉजिक प्रो टच की कीमत 89,990 रुपए रखी गई है सभी मॉनिटर 60Hz रिफ्रेश रेट वाले 4K UHD IPS पैनल के साथ आते हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 08:57 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई कंपनी एलॉजिक (Alogic) ने भारत में अपनी 4K मॉनीटर की क्लैरिटी सीरीज (Clarity Series) को पेश किया है। इस लाइनअप में कंपनी ने 27-इंच और 32-इंच के मॉनीटर को शामिल किया है, जिनमें टच और नॉन-टच दोनों तरह के डिस्प्ले हैं। इस सीरीज के सभी मॉनीटर डुअल स्पीकर सिस्टम से लैस हैं। वहीं नॉन-टच मॉडल में इनबिल्ट वेबकैम नहीं हैं। ये मॉनिटर देश में एलॉजिक इंडिया वेबसाइट के ज़रिए खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स...

Alogic Clarity 4K मॉनीटर सीरीज की कीमत

भारत में 27 इंच डिस्प्ले वाले एलॉजिक क्लैरिटी वेरिएंट की कीमत 59,990 रुपए रखी गई है। वहीं 27 इंच पैनल वाले एलॉजिक प्रो टच की कीमत 89,990 रुपए है। एलॉजिक क्लैरिटी मैक्स और क्लैरिटी मैक्स टच मॉनीटर 32 इंच के पैनल के साथ आते हैं और इनकी कीमत क्रमशः 79,990 रुपए और 99,990 रुपए है।

Alogic Clarity 4K मॉनिटर सीरीज स्पेसिफिकेशन

एलॉजिक क्लैरिटी सीरीज के मॉनिटर 60Hz रिफ्रेश रेट वाले 4K UHD IPS पैनल के साथ आते हैं और एज-टू-एज डिजाइन को स्पोर्ट करते हैं। बेस और प्रो वेरिएंट में 27 इंच की ब्राइटनेस एंटी-ग्लेयर स्क्रीन हैं, जबकि मैक्स विकल्पों में 32 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। एलॉजिक क्लैरिटी प्रो टच और क्लैरिटी मैक्स टच कैपेसिटिव स्टाइलस के सपोर्ट के साथ टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आते हैं।

डिस्प्ले साइज के बावजूद, सभी एलॉजिक क्लैरिटी सीरीज मॉनीटर की हाइट और एंगल को एडजस्ट किया जा सकता है। यूजर्स डिस्प्ले को ऊपर उठा सकते हैं, घुमा सकते हैं, झुका सकते हैं और घुमाकर उसे सही स्थिति में ला सकते हैं।

एलॉजिक प्रो टच और क्लैरिटी मैक्स टच में 8-मेगापिक्सल के वेबकैम हैं जो जरूरत पड़ने पर अपने आप पॉप अप हो जाते हैं। नॉन-टच सपोर्टेड मॉनीटर में इनबिल्ट वेबकैम नहीं मिलते हैं। टच और नॉन-टच दोनों ही मॉनिटर में दो स्पीकर यूनिट हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में दो USB टाइप-A पोर्ट, दो HDMI पोर्ट, एक USB टाइप-B पोर्ट, एक USB टाइप-C पोर्ट और एक ऑडियो जैक शामिल हैं। मॉनीटर 90W तक USB टाइप-C पावर डिलीवरी को सपोर्ट करते हैं।

Tags:    

Similar News