अनंत-राधिका वेडिंग: शादी से पहले अंबानी परिवार ने करवाया सामूहिक विवाह, वेडिंग में परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल स्टार्स, अडेल-लाना डेल रे का नाम शामिल

  • शादी से पहले अंबानी परिवार ने करवाया सामूहिक विवाह
  • वेडिंग में परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल स्टार्स
  • अडेल-लाना डेल रे का नाम शामिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 06:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मार्च के शुरुआत में अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात जामनगर में रखे गए थे। वहीं दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में क्रूज पर आलिशान तरीके से सेलिब्रेट किया गया। 12 जुलाई को इस जोड़े की शादी होनी है, इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है। इनकी शादी में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां नजर सकती हैं। हालांकि इस शादी से पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया।

यह भी पढ़े -'आस्क मी एनीथिंग' में एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किए अपने सीक्रेट्स

शादी से पहले किया सामूहिक विवाह

शादी से पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कई जोड़ों की शादी कराई गई। इस कार्यक्रम के दौरान अंबानी का पूरा परिवार इसमें शामिल हुआ। ठाणे के रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में तकरीबन 800 लोग शामिल हुए थे। समारोह में शामिल हुए जोड़ों को नीता अंबानी ने अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं। अंबानी परिवार ने हर जोड़े को मंगलसूत्र, शादी की अंगूठियां और नाक की नथ समेत सोने की ज्वैलरी दी। इस दौरान नई दुल्हनों को पायल और बिछिया भी दी गई है। प्रत्येक दुल्हन को उसके 'स्त्रीधन' के रूप में 1.01 लाख रुपये का चेक भी दिया गया।

यह भी पढ़े -बिग बॉस ओटीटी 3 रणवीर ने शिवानी को कहा 'बेशर्म', सना सुल्तान के 'शेरू' को लेकर हुई तीखी बहस

वेडिंग में परफॉर्म करेंगे इंटरनेशनल स्टार्स

खबरों के मुताबिक, अनंत और राधिका की शादी में फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म करने वाले हैं। जल्द इंटरनेशनल आर्टिस्ट ड्रेक भारत आएंगे। ड्रेक के अलावा और भी इंटरनेशनल आर्टिस्ट के साथ अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की बातचीत चल रही है। जानकारी के मुताबिक, अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल भी अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म कर सकती हैं। राधिका मर्चेंट, लाना डेल रे की बड़ी फैन हैं। फिलहाल मैनेजमेंट टीम इन आर्टिस्ट संग बातचीत में लगी है।

12 से 14 जुलाई तक चलेगें फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का सेलिब्रेशन 12 से 14 जुलाई तक चलने वाला है। इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे। इस ग्रैंड वेडिंग का कार्ड सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल है। राधिका और अंनत खुद महमानों के घर जा कर शादी का निमंत्रण दे रहे हैं। जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने अर्जुन कपूर के बालों का किया मेकओवर, शेयर किया वीडियो

Tags:    

Similar News