बॉलीवुड रूमर्स: शादी के बाद दूसरी बार पापा बनने जा रहे अरबाज खान? पत्नी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट

  • शादी के बाद दूसरी बार पापा बनने जा रहे अरबाज खान?
  • पत्नी शूरा संग मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 09:45 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने पिछले साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और सेलेब मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ निकाह किया था। कपल की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी थी और तमाम सेलेब्स ने इस शादी में शिरकत की थी। शादी के बाद से कपल लगातार साथ में स्पॉट होता रहा। इसी के साथ दोनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहे हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, शादी के बाद अरबाज खान दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं। अरबाज और शूरा को एक मैटरनिटी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद ये रुमर्स तेजी से फैल रहे हैं।

यह भी पढ़े -यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' के 9 साल पूरे, भुवन बाम ने की 'ढिंढोरा सीजन 2' की घोषणा

अरबाज-शूरा अस्पताल के बाहर हुए स्पॉट

बता दें कि, अरबाज और शूरा खान को 2 जुलाई को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अरबाज खान ग्रीन टी शर्ट और ब्लू जींस पहने कैजुअल आउटफिट में नजर आए वहीं शूरा खान डेनिम शॉर्ट्स के साथ क्रॉप-टॉप और ओपन शर्ट में नजर आईं। कपल को मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते हुए पैप्स रिकॉर्ड कर लिया। इसी दौरान एक पैपराज़ी ने अरबाज से पूछा कि क्या कोई गुड न्यूज है? इस पर एक्टर-फिल्म मेकर चुप रहे और कोई जवाब नहीं दिया। शूरा को पैप्स के सवाल पर थोड़ा शरमाते हुए देखा गया। बाद में कपल अपनी कार में बैठकर पैप्स को नजर अंदाज करते हुए चला गया।

यह भी पढ़े -बेरिल तूफान में फंसे विराट कोहली को याद आई अनुष्का, वीडियो कॉल पर दिखाया भयावह मंजर

अरबाज और शूरा की लव स्टोरी कब हुई थी शुरू?

बता दें कि, अरबाज और शूरा की लव स्टोरी फिल्म पटना शुक्ल के सेट पर शुरू हुई थी। अरबाज इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे। वहीं शूरा रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं। 24 दिसंबर, 2023 को अरबाज की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर एक इंटीमेट निकाह सेरेमनी में अरबाज और शूरा ने शादी की थी। एक्टर की दूसरी शादी में उनका पूरा परिवार और कईं सेलेब्स ने शिरकत की थी। जिसमें रविना टंडन और उनकी बेटी राशा, रितेश और जैनेलिया, रिद्धिमा पंडित, यूलिया वंतूर शामिल हैं। इस दौरान अरबाज खान खान का बेटा अरहान भी उनकी दूसरी शादी में शामिल हुए। 

यह भी पढ़े -बिग बॉस ओटीटी 3 रणवीर ने शिवानी को कहा 'बेशर्म', सना सुल्तान के 'शेरू' को लेकर हुई तीखी बहस


Tags:    

Similar News