राधिका-अनंत वेडिंग: राधिका-अनंत की शादी की रस्मों की हुई शुरुआत, मामेरु सेरेमनी में परिवार समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

  • राधिका-अनंत की शादी की रस्मों की हुई शुरुआत
  • मामेरु सेरेमनी में परिवार समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 06:19 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कई जोड़ों की शादी कराई गई। इस कार्यक्रम के दौरान अंबानी का पूरा परिवार इसमें शामिल हुआ। बुधवार 3 जुलाई को पारंपरिक गुजराती 'मामेरू' सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस समारोह में पूरा अंबानी परिवार देखने को मिला। साथ ही कुछ सेलेब्स भी नजर आए। जिसकी तस्वारें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े -कन्नड़ एक्टर दर्शन की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, कहा- पवित्रा गौड़ा को न बताया जाए पत्नी

अनंत-राधिका की मामेरू सेरेमनी एंटीलिया हाउस में होस्ट की गई। इस दौरान अंबानी फैमिली की लेडीज खास ड्रेस कलर थीम फॉलो करती नजर आईं। होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट से लेकर सास नीता अंबानी तक ने ऑरेंज-गुलाबी कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस पहनीं।

मुकेश अंबानी अपने नाती-पोते संग खेलते हुए नजर आए। मामेरू सेरेमनी में वे अपनी बेटी ईशा अंबानी की बेटी आदिया को गोद में लेकर पोज देते दिखे। अनंत और राधिका की मामेरू सेरेमनी के दौरान मुकेश अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी के बच्चों संग भी दिखाई दिए। इस दौरान वे पोती वेदा भी उनके पास दिखीं।

यह भी पढ़े -दर्शन के कैदी नंबर वाली वर्दी बच्चे को पहनाना दंपति को पड़ा भारी, मामला दर्ज

आज मामेरु रस्म के दौरान ईशा अंबानी नारंगी रंग के लहंगे में स्पॉट की गईं। वहीं उनकी होने वाली भाभी राधिका मर्चेंट और श्लोका अंबानी भी ऑरेंज रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही थीं। राधिका मर्चेंट ने अपने लुक को पूरा करने के लिए मांगटीका पहना था।

जाह्नवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग पहुंचीं। वहीं मानुषी छिल्लर, मीजान जाफरी, वीर पहाड़िया ने भी अंबानी परिवार के इस फंक्शन में शिरकत की। इस दौरान मुकेश अंबानी का भी अलग ही अंदाज दिखा। 

यह भी पढ़े -'मिर्जापुर 3' के गुड्डू भैया के लिए सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर रोहित नायर ने तैयार किया वर्कआउट प्लान


Tags:    

Similar News