अपकमिंग फिल्म: आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द ही यश राज फिल्मस की एक्शन थ्रिलर फीमेल स्पाई यूनिवर्स में आएंगी नजर

  • आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी
  • एक्शन थ्रिलर फीमेल स्पाई यूनिवर्स में आएंगी नजर
  • यश राज फिल्मस के बेनर तले बन रही फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 05:19 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की खुबसुरती और उनकी अदाकारी के लाखों करोड़ो फैंस है। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी ने एक्ट्रेस को एक अलग पहचान दिलाई। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग ने हर किसी को दिवाना बना दिया था। अब आलिया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। एक्ट्रेस जल्द ही यश राज फिल्मस की एक्शन थ्रिलर फिल्म फीमेल स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस स्पाई फिल्म में आलिया और बाबी देओल एक दूसरे के आमने सामने होने वाले हैं।

यह भी पढ़े -'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'जर्नी' के लिए भक्ति राठौड़ ने शुरू की डबिंग

शुरू होने वाली है शूटिंग

खबरों के अनुसार YRF की फीमेल स्पाई यूनिवर्स फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई को मुंबई में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के सेट तैयार किए जा रहे हैं। यह भी खबर है कि मुंबई में शूटिंग शुरू होने के बाद टीम कश्मीर भी जाने वाली है। वहां भी फिल्म के कुछ जरूरी एक्शन सीन्स शूट किए जाएंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक नया अवतार नजर आएगा एक्ट्रेस एक्शन सीन करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को होगा हिंदुस्तानी लड़की वाणी कपूर से प्यार, जल्द शुरू होगी शूटिंग

विदेश में की जाएगी शुटिंग

इसके अलावा विदेश में भी एक शेड्यूल प्लान किया गया है, जिसे दिसंबर में शुरू किया जा सकता है। लेकिन इसी के साथ सुनने में आया है कि फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान राइवलरी पर बेस्ड नहीं होगी। फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ देश के दुश्मनों से भिड़ती नजर आएंगी। आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं वहीं इस प्रोडक्शन हाउस की यह 8वीं फिल्म होगी। इससे पहले यश राज फिल्मस 2012 में एक था टाइगर , ब्लाकबस्टर फिल्म टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन कर चुकी है।

यह भी पढ़े -'मिर्जापुर 3' के गुड्डू भैया के लिए सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर रोहित नायर ने तैयार किया वर्कआउट प्लान

ये होंगे फिल्म के डायरेक्टर

द रेलवे मेंन फेम शिव रवैल इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। खबर यह भी है कि कहानी का मुख्य केंद्र बिंदु 2020 से 2024 के बीच होने वाली है। इसमें करेक्टर इंटरनल पालिटिक्स और चैलेंजस का सामना करेगें। पठान फिल्म के एक्शन डायरेक्टर केसी ओ नील को इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के कोरियोग्राफी के लिए चुना गया है। इश खबर को सुनने के बाद आलिया के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

Tags:    

Similar News