सौंसर डकैतीकांड: चौबीस घंटे बीते, पुलिस डकैतों का नहीं लगा पाई सुराग, कपास कारोबारी दंपती को बंधक बनाकर 20 लाख रुपए कीमत के जेवर उड़ा ले गए थे डकैत

  • कपास कारोबारी के घर शुक्रवार की देर रात डकैती की वारदात सामने आई थी
  • मामले को चौबीस घंटे का वक्त बीत गया
  • टोल के सीसीटीवी कैमरे में दिखे बदमाश

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-05 19:00 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/सौंसर। सौंसर नगर के पॉश रहवासी क्षेत्र सिविल लाइन निवासी कपास कारोबारी राजेंद्र सांवल के घर शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात डकैती की वारदात सामने आई थी। इस मामले को चौबीस घंटे का वक्त बीत गया है। अभी तक वारदात के आरोपियों का पुलिस सुराग नहीं जुटा पाई है। डकैतों की तलाश में पुलिस की पांच टीमें लगी है। टीमें यह भी तय नहीं कर पाई है कि डकैत किस दिशा में भागे है।

बताया जा रहा है कि राजेंद्र सांवल के घर डकैती के बाद भागने डकैतों ने घटनास्थल के पास से दो बाइक भी चोरी की थी। जिनकी मदद से वे भागे है। इनमें से एक बाइक रविवार सुबह पांढुर्ना मार्ग पर राजना जोड़ पर प्रतीक्षालय के निकट लावारिस हालत में मिली है। पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में नागपुर पहुंची है। डीएसपी डीव्हीएस नागर का कहना है कि पुलिस टीमें आरापियों की तलाश कर रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

टोल के सीसीटीवी कैमरे में दिखे बदमाश

पुलिस टीम नागपुर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। टीम को बोरगांव स्थित एक मंदिर और केलोद टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदेही दिखाई दिए है। हालांकि पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि इन्हीं आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

मुख्य मार्गों पर नहीं है सीसीटीवी कैमरे

खास बात यह है कि घटना स्थल से लेकर नगरीय सीमा तक मुख्य मार्गों पर कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। इस वजह से पुलिस को कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है। जिस घर में डकैती की वारदात हुई है वहां भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे।

Tags:    

Similar News