क्राइम: झाडिय़ों में मिली नवजात की मां तक पहुंची पुलिस, रेप के आरोपी को भी उठाया

  • मैहर थाना अंतर्गत आने वाले उदयपुर की घटना
  • झाडिय़ों में मिली नवजात की मां
  • रेप के आरोपी को भी उठाया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-10 18:59 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर थाना अंतर्गत उदयपुर में दो दिन पहले झाडिय़ों में मिली नवजात बच्ची को जन्म देने वाली मां का पता लगाने के साथ ही पुलिस ने उसके साथ ज्यादती करने के आरोपी को भी खोज निकाला है। गौरतलब है कि 7 अगस्त की सुबह एक नवजात बच्ची रोती-बिलखते मिली, जिसे सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय लाया गया था।वहीं पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई। इस दौरान मुखबिर से मिले सुराग पर मैहर कस्बे से लगे गांव में रहने वाले परिवार का पता लगा लिया गया, जहां दो दिन पहले बच्चे का जन्म हुआ था।

दुष्कर्म के बाद नाबालिग को ठहरा था गर्भ

लिहाजा पुलिस टीम ने वहां जाकर पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि मोहल्ले के ही एक लडक़े ने बहला-फुसलाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए, जिससे किशोरी गर्भवती हो गई, लेकिन लोकलाज के डर से रिपोर्ट नहीं की गई। 9 माह पूरे होने पर घर में ही प्रसव कराते हुए ऑटो ड्राइवर की मदद से नवजात बच्ची को लावारिश छोड़ दिया।

इस खुलासे पर अपचारी बालक को हिरासत में लेते हुए दुष्कर्म की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया तो वहीं बालिका को फेंकने के मामले में पीडि़त और उसके परिजनों समेत सहयोगी की भूमिका की जांच की जा रही है, जिसमें पृथक से अपराध दर्ज किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News