क्राइम: हत्या के पांच आरोपियों को आजीवन कारावास

  • मोहनाढाना में विवाद के दौरान एक शख्स की हत्या
  • मृतक के भतीजे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया
  • पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-06 16:57 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नवेगांव के मोहनाढाना में विवाद के दौरान एक शख्स पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपियों ने मृतक के भतीजे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया था। हत्या व हत्या का प्रयास करने वाले पांच आरोपियों को जुन्नारदेव न्यायालय के अपर सत्र न्यायाधीश ने दोषी करार दिया है। न्यायाधीश ने आरोपियों को आजीवन कारावास और अर्थदंड से दंडित किया है।

अभियोजन अधिकारी ने बताया कि 3 अगस्त 2022 की सुबह मोहनाढाना निवासी धनराज अपनी पत्नी गुलवती और बेटे नकुल के साथ बाइक से ससुराल से लौट रहा था। झरकी नाले के समीप आरोपी मुकेश, हरेश, रूपेश गोडन और वर्षा ने रास्ता रोककर दो दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर धनराज पर जानलेवा हमला कर दिया था। बीच-बचाव करने आए धनराज के भतीजे पवन यदुवंशी के साथ भी मारपीट की गई थी।

मारपीट में धनराज की मौत हो गई थी। नवेगांव पुलिस ने मुकेश, हरेश रूपेश गोडन और वर्षा के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। न्यायाधीश ने पांचों आरोपियों को दोषी करार देकर आजीवन कारावास की सजा और 9 हजार 500 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है। मामले की विवेचना निरीक्षक अभिषेक उपाध्याय द्वारा की गई थी।

Tags:    

Similar News