मैं मैच खेलने के लिए तैयार हूं : टाइमल मिल्स

क्रिकेट मैं मैच खेलने के लिए तैयार हूं : टाइमल मिल्स

Bhaskar Hindi
Update: 2023-01-12 13:00 GMT
मैं मैच खेलने के लिए तैयार हूं : टाइमल मिल्स
हाईलाइट
  • 30 वर्षीय गेंदबाज 2022 के अंत में इंग्लैंड के टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे

डिजिटल डेस्क, दुबई। तेज गेंदबाज टायमल मिल्स उन तीन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने सोमवार को जर्सी लॉन्च के मौके पर नई डेजर्ट वाइपर्स किट पहनी थी। उन्होंने कहा कि वह डेजर्ट वाइपर्स के डीपी वल्र्ड आईएलटी20 के पहले मैच के लिए तैयार हैं, क्योंकि पारिवारिक संकट ने उन्हें आस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग से बाहर कर दिया था।

मिल्स को पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलना था, लेकिन जब उनकी बेटी बीमार हो गई तो उन्हें बाहर होना पड़ा। हालांकि, अपने डेजर्ट वाइपर्स टीम के साथियों के साथ जुड़ने के लिए दुबई पहुंचने के ठीक एक दिन बाद बोलते हुए, उन्होंने कहा कि उस स्थिति से पार पाना मुश्किल था, लेकिन मैं उससे निकल गया हूं और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, मेरी बेटी बीमार थी और कुछ ह़फ्ते के लिए अस्पताल में थी, लेकिन वह जल्दी से ठीक हो गई है। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि वे यहां मेरे साथ हैं, इसलिए यह अच्छा है, और मुझे घर पर चिंता करने की कोई बात नहीं है और मैं यहां उन पर नजर रख सकता हूं।

30 वर्षीय गेंदबाज 2022 के अंत में इंग्लैंड के टी20 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे, लेकिन वह टूर्नामेंट में खेल नहीं पाए थे। मिल्स ने कहा कि इसका मतलब है कि वह आईएलटी20 का उपयोग करने के लिए ²ढ़ थे, साथ ही भविष्य के क्रिकेट के साथ, इंग्लैंड के चयनकर्ताओं को सबसे छोटे अंतरराष्ट्रीय प्रारूप में उनकी साख की याद दिलाने की कोशिश करेंगे।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News