क्रिकेट: हार्दिक पांड्या-नताशा की राहें हुईं जुदा, दोनों ने कंफर्म किया तलाक, बेटे की परवरिश को लेकर कही ये बात

  • हार्दिक पांड्या और नताशा का होगा तलाक
  • इंस्टाग्राम पर दोनों ने किया कंफर्म
  • मिलकर बेटे की परवरिश करेंगे एक्स कपल्स

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-18 19:02 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीम इंडिया के सुपरस्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी बीबी नताशा स्टेनकोविक को तलाक देंगे। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है। बच्चे की परवरिश को लेकर हार्दिक ने कहा है कि अब वे और नताशा मिलकर अपने बेटे अगस्त्य को लाइफ की हर खुशी देने की कोशिश करेंगे।

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, '4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर बहुत कोशिश की और सब कुछ लगा दिया। अब हमें लगता है कि अलग होने में ही हम दोनों की भलाई है।'

हार्दिक ने आगे लिखा, "यह नताशा और मेरे लिए एक मुश्किल फैसला था। हमने एक परिवार के तौर पर बढ़ते हुए आनंद लिया, एक दूसरे की रिस्पेक्ट की और साथ दिया। हमें अगस्त्य का तोहफा मिला। वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमें प्राइवेसी देंगे।"

बता दें कि बीते कई दिनों से दोनों के बीच तलाक होने की खबरें आ रही थीं। इन कयासों को हवा उस समय और मिल गई जब टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद भी नताशा ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी नहीं की।

हाल ही में उन्होंने जरुर एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी जिसमें एक सूटकेस के साथ घर की फोटो थी। इस फोटो के माध्यम से उन्होंने अपने होमटाउन सर्बिया जाने की ओर इशारा किया था।

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक सर्बिया की रहने वाली हैं। वह कई बॉलीवुड में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने पॉपुलर टीवी शोज बिग बॉस और नच बलिए में बतौर प्रतिभागी भाग लिया था। 



Tags:    

Similar News