Shahdol News: कालोनी की सडक़ों पर वाहनों की धमाचौकड़ी

  • रूट निर्धारित नहीं होने के बाद भी निकल रहे वाहन, हादसों की आशंका
  • रूट के नियमों का पालन नहीं करने के कारण ही शुक्रवार की सुबह एक वाहन फंस गया
  • सुबह और शाम के समय वाहन इसी मार्ग से होकर निकलते हैं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-26 11:36 GMT

Shahdol News: वार्ड क्रमांक 25 स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी में वाहनों की धमाचौकड़ी कभी भी बड़े हादसों की वजह बन सकती है। रूट नहीं होने के बाद भी रिलायंस कंपनी में लगे निजी वाहन कालोनी की अंदरूनी सडक़ से होकर तेजी से निकलते हैं।

इस मार्ग पर आंगनबाड़ी तथा शासकीय प्राथमिक विद्यालय स्थित हैं। जहां छोटे-छोटे बच्चे आते जाते रहते हैं। सुबह और शाम के समय वाहन इसी मार्ग से होकर निकलते हैं, जिसके कारण बच्चों के साथ दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बताया जा रहा है कि निजी स्कूल के सामने रिलायंस में लगे निजी वाहनों का गैराज बना हुआ है।

रात के समय दर्जनों की संख्या में आकर वाहन यहीं खड़े किए जाते हैं, इसके बाद सुबह 7.30 बजे से 9 बजे तक निकतले हैं। जानकारी के अनुसार इन वाहनों के निकलने के लिए निजी स्कूल के सामने से होकर बस स्टैंड वाले बायपास की ओर निकलना है, लेकिन कई वाहन कालोनी के अंदर से निकलते हैं।

रूट के नियमों का पालन नहीं करने के कारण ही शुक्रवार की सुबह एक वाहन फंस गया। यही नहीं वापसी में शाम को भी वहीं पर वाहन फंस गया, जिसे निकालने में मशक्कत करनी पड़ी। लोगों ने मांग की है कि वाहनों को निर्धारित रूट पर ही चलने के लिए कहा जाए।

Tags:    

Similar News