बंडोल थाना अंतर्गत मोठार गांव में: रस्सी से गला घोंटकर महिला की हत्या, बण्डोल थाना क्षेत्र में वारदात

  • बंडोल थाना अंतर्गत मोठार गांव में
  • रस्सी से गला घोंटकर महिला की हत्या
  • बण्डोल थाना क्षेत्र में वारदात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-18 03:25 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। बंडोल थाना अंतर्गत मोठार गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। हत्या किसने की इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोठार गांव निवासी सविता पति श्याम डहेरिया (४०) शुक्रवार को खेत जाने की बात कहकर गई थी, लेकिन वह शाम तक घर नहीं लौटी। परिजन ने काफी तलाश की, जिसके बाद बंडोल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दूसरे दिन शनिवार की सुबह करीब दस बजे गांव के पास ही एक खेत में सविता का शव मिला। उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता लगा कि रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है और उसका सिर पत्थर में पटक दिया गया। वहीं शरीर के अन्य हिस्से में घाव के निशान मिले हैं।

यह भी पढ़े -नाबालिग किशोरी की आत्महत्या का मामला, तीन सहेलियों पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज

दूसरे के खेत में मिला था शव

पुलिस ने बताया कि सविता अपने खेत गई थी ,लेकिन उसका शव गांव के पास दूसरे के खेत में मिला। संभावना है कि महिला को जबरन वहां से लाया गया होगा या फिर उसे बुलाकर उसकी हत्या की गई। सविता का पति सिवनी में रहता है जो कि राजमिस्त्री का काम करता है। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -आधार कार्ड की त्रुटियां ग्रामीणों पर पड़ रहीं भारी, केवाईसी के बाद मोहन्द्रा में 40 लोगों की वृद्धा पेंशन अटकी

Tags:    

Similar News