Seoni News: सभापति की बात भी नहीं सुनता नगर पालिका का अमला

  • 21 में 15 टैंकर फूटे, पानी बहाते दौड़ रहे
  • फूटे टैंकर के चलते नगर पालिका को शहरवासियों के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है।
  • फूटे टैंकर से पानी पहुंचाने पर वार्ड वासियों द्वारा पार्षदों से नाराजगी जताई जा रही है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-24 09:30 GMT

Seoni News: शहर के 24 वार्ड में आवश्यकता पडऩे पर पानी पहुंचाने के लिए नगर पालिका के पास 21 पानी के टैंकर हैं। इन 21 टैंकर में वर्तमान में 15 फूटे हुए हैं। ये फूटे टैंकर शहर में पानी बहाते दौड़ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद इन्हें सुधरवाने की जोहमत नहीं उठाई जा रही।

आलम यह है कि जलकर्म शाखा के सभापति पार्षद चंदन खताबिया डेढ़ माह से वाहन शाखा प्रभारी व जलकर्म शाखा के विकास मेहरा से सुधार के लिए कह रहे हैं। एक माह पहले उनके द्वारा पत्र भी लिखा जा चुका है, लेकिन टैंकरों के सुधार का प्रस्ताव तैयार करने की जेहमत तक नहीं उठाई जा रही है।

गणेशोत्सव निकल गया, अब नवरात्र आने वाला है। दुर्गा पंडाल, भण्डारा में टैंकर बुलाए जाएंगे, तब फूटे टैंकर के चलते नगर पालिका को शहरवासियों के आक्रोश का सामना करना पड़ सकता है।

पार्षदों से जता रहे नाराजगी

पानी बहाते फूटे टैंकर पहुंचने पर लोगों द्वारा पार्षदों से नाराजगी जताई जा रही है। जब तक टैंकर वार्डों में पहुंच रहे तब तक आधा पानी बह जाता है। किदवई वार्ड स्थित रेवती नगर में पानी बहाता टैंकर पहुंचा तो वहां के निवासियों ने जमकर आक्रोश जताया।

लोगों ने क्षेत्रीय पार्षद से भी नाराजगी जताई। इस संबंध में सभापति चंदन खताबिया का कहना था कि उनके द्वारा टैंकरों को सुधारने के लिए लगभग एक माह पहले ही पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन संबंधित अमले द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। फूटे टैंकर से पानी पहुंचाने पर वार्ड वासियों द्वारा पार्षदों से नाराजगी जताई जा रही है।

इनका कहना है

टैंकरों से पानी बहने को लेकर संबंधित शाखा से जानकारी ली जाएगी। खराब टैंकरों को जल्द ही सुधरवाया जाएगा।

- आरके कुर्वेती, सीएमओ, नगर पालिका

नगर पालिका में भर्राशाही का आलम है। अधिकारी-कर्मचारी मनमानी पर उतारू हैं। नगर सरकार का नियंत्रण नहीं है।

- ज्ञानचंद सनोडिया, नेता प्रतिपक्ष

Tags:    

Similar News