Seoni News: सर्पदंश से किशोरी, करंट से युवक व हादसे में एक ने गंवाई जान

  • सर्पदंश से किशोरी, करंट से युवक व हादसे में एक ने गंवाई जान
  • अज्ञात आरोपियों का सुराग नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-16 12:01 GMT

 Seoni News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को हुई घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। घटनाएं छपारा, कुरई और कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई। सभी मामलों में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी। पहली घटना छपारा थाना अंतर्गत अंजनिया गांव में हुई। यहां पर सर्पदंश से एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार लखनादौन के चूलगांव निवासी शरद सेन की बेटी श्रद्धा छपारा के अंजनिया गांव में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। वह जमीन पर सो रही थी तभी उसे सांप ने डस लिया। उसकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए परिजन उसे जिला अस्पताल लाए जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर उसे परिजन को सौंप दिया।

यह भी पढ़े -आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान में IMF की शर्तों से मचा हाहाकार

करंट लगने से युवक की मौत

कुरई थाना अंतर्गत राजाबर्रा गांव में मंगलवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि राजाबर्रा निवासी मस्तराम पिता मेहतर इनवाती (३०) खेत में मोटरपंप चालू करने गया था, तभी उसे करंट लग गया। काफी देर तक उसके घर नहीं आने पर परिजन जब खेत गए तो वह खेत में पड़ा था। तत्काल उसे जिला अस्पताल लाया गया , लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर में एक मृत, एक घायल

कोतवाली थाना अंतर्गत छिंदवाड़ा ब्रिज के पास मंगलवार की शाम को अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त दीपक वर्मा के रूप में हुई है। हालांकि वह कहां का रहने वाला इसका पता लगाया जा रहा है। टक्कर मारने वाले वाहन के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े -गायब मिले बंधक प्लाट, नाप-जोख करने पहुंची टीम लौटी बैरंग

अज्ञात आरोपियों का सुराग नहीं

धनौरा में कपड़ा दुकानदार की सोने की चेन लेकर भागने वाले दो अज्ञात आरोपियों का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि कपड़ा दुकानदार के पास एक युवक अपने साथी के साथ आया था। उसने भ्रमित कर दुकानदार से उसकी सोने की चेन लेकर भाग गया था। सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी नजर आए थे। पुलिस उन्हें तलाश रही है।

यह भी पढ़े -दो लोगों से नौ किलो गांजा किया गया जब्त, बरघाट और अरी पुलिस की कार्रवाई

Tags:    

Similar News