सिवनी: केवलारी डकैती में शामिल था गोलीकांड का एक आरोपी

  • मुख्य आरोपी की सही पहचान सामने आई
  • डॉग स्क्वाड व एफएसएल की टीम ने कट्टे के फायर बुलेट टुकड़े की सर्चिंग की
  • थाने में धारा हत्या के प्रयास, मारपीट चोरी और अन्य मामले दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-22 13:01 GMT

डिजिटल डेस्क,सिवनी। कोतवाली थाना अंतर्गत छिंदवाड़ा बायपास में हुए गोलीकांड के मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों में एक आरोपी केवलारी में हुई डकैती का आरोपी निकला। पूछताछ में यह बात सामने आने पर पुलिस अब उसके अन्य चार साथियों का पता लगा रही है।

वहीं गोली मारने वाले फरार आरोपी की पहचान उजागर हुई है। जिस आरेापी का नाम सद्दाम बताया जा रहा था उसका सही नाम रामगनेश उर्फ सद्दाम गुर्जर (38) है। वह भिंड जिले के गोहद क्षेत्र का रहने वाला है। उसके खिलाफ गोहद थाने में धारा हत्या के प्रयास, मारपीट चोरी और अन्य मामले दर्ज हैं।

डकैती के बाद सतना भागे थे

केवलारी में शिक्षक के घर पर हुई डकैती की घटना में मंडला जिले के नैनपुर निवासी प्रद्युम्न वैष्णव शामिल था। पुलिस को उसने बताया कि वह अपने साथियों के साथ डकैती के बाद सतना भाग गए थे।

हालांकि उसके साथ कौन-कौन लोग थे यह जानकारी सामने नहीं आ पाई है। केवलारी पुलिस का कहना है कि कोतवाली पुलिस की रिमांड की समय सीमा खत्म होने पर कोर्ट से उसे रिमांड पर लेकर केवलारी लाया जाएगा।

एसपी ने किया मौका निरीक्षण

गोलीकांड जिस स्थान पर हुआ था वहां पर रविवार को एसपी राकेश कुमार सिंह पहुंचे। उन्होंने घटना के संबंध जानकारी ली। इस दौरान एएसपी जीडी शर्मा और एफएसएल की टीम के साथ कोतवाली टीआई सतीश तिवारी मौजूद रहे।

घटना स्थल पर डॉग स्क्वाड व एफएसएल की टीम ने कट्टे के फायर बुलेट टुकड़े की सर्चिंग की।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

कोतवाली पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों पर धारा 302,307,353,34 का मामला दर्ज किया है। पूर्व में पुलिस ने 307 का मामला दर्ज किया था।

वहीं फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की बड़ी गैंग हैं। ठिकाने बदल बदलकर घटना को अंजाम देकर दूर भाग जाते हैं।

इसमें डीजल चोरी और घरों व दुकान में घुसकर चोरी की घटनाएं करना उनके लिए सबसे आसान तरीका है।

Tags:    

Similar News