सिवनी: नाबालिग की कुंए में मिली लाश,लोगों ने किया हंगामा

  • नाबालिग की कुंए में मिली लाश,लोगों ने किया हंगामा
  • संदिग्ध को छोड़ने को लेकर आक्रोशित हुए परिजन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-01 08:01 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। लखनादौन थाना अंतर्गत समनापुर गांव में लापता हुई नाबालिग लडक़ी का शव बुधवार को गांव के पास ही कुंए में उतराता मिला। इस घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरु कर दिया और मेन रोड में जाम लगा दिया। लोगों का कहना था कि लडक़ी की मौत का जिम्मेदार एक युवक है। पुलिस को बताने के बाद भी उस पर मामला कायम न करते हुए उसे छोड़ दिया गया। जबकि पुलिस का कहना था कि जिस लडक़े पर आरोप लगाए गए हैं उसके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिला।

ये है घटना

समनापुर निवासी १७ वर्षीय नाबालिग लडक़ी २७ जनवरी को टयूशन जाने की बात कहकर घर से निकली थी। शाम तक घर न आने पर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने धारा ३६३ का मामला दर्ज किया था। बुधवार की सुबह नाबालिग का शव उसके घर के पास ही कुंए में उतराता मिला। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं परिजनों ने भी आक्रोश जताया और कहा कि पुलिस पहले ही उस लडक़े को पकड़ लेती तो उनकी बेटी की जान नहीं जाती।

यह भी पढ़े -अंतरिम केंद्रीय बजट 2024 सरकार लड़कियों के लिए सर्वाइकल कैंसर टीकाकरण को करेगी प्रोत्साहित

नहीं निकालने दिया था शव

आक्रोशित लोगों ने पहले तो सडक़ में जाम लगा दिया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कुंए से शव को बाहर निकालने नहीं दिया। सभी लोग लडक़े को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। हालांकि शाम को शव कुंए से बाहर निकाला गया और उसे पीएम के लिए भेज दिया। लखनादौन एसडीओपी अपूर्व भलावी का कहना है कि जिस लडक़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी उसके खिलाफ कोई प्रमाणिक सबूत नहीं मिला। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

यह भी पढ़े -लापरवाही करने वाले थाना प्रभारियों पर होगी कार्रवाई

Tags:    

Similar News