सतना: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शिक्षक समेत 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

  • शिक्षक समेत 3 ने की खुदकुशी
  • घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम कराया।
  • मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की गई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-30 13:27 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना।  नागौद पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मझोखर स्कूल में पदस्थ शिक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी पुत्र स्वर्गीय कमलेश प्रसाद 55 वर्ष, निवासी सितपुरा, ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को घर से लगभग 300 मीटर दूर स्थित विद्युत लाइन के टॉवर पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, जिससे उनकी मौत हो गई।

बुधवार सुबह लगभग 5 बजे जब कोई परिजन पीछे की तरफ गया तो शिक्षक के खुदकुशी की बात पता चली, अभी तक प्रदीप कुमार के जान देने की वजह सामने नहीं आई।

केस-2

मैहर नगर में वार्ड क्रमांक- 23 गिरगिटा में रहने वाले छोटेलाल पुत्र कौशल कोल 40 वर्ष, ने हरनामपुर मोड़ पर पेड़ में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा लिया, जिससे इलाके में हडक़ंप मच गया।

पुलिस के मुताबिक युवक मंगलवार की रात को तकरीबन 11 बजे घर में बिना बताए निकल गया, जिससे परिजन काफी परेशान थे। बुधवार सुबह जब खोजबीन शुरू की गई तभी उसकी लाश पेड़ पर फंदे से लटकती मिली। घटना से परिजन काफी सदमे में हैं, तो वहीं जान देने का कारण भी अज्ञात बना हुआ है।

केस-3

मैहर थाना अंतर्गत कल्याणपुर गांव में रामबहोरी पुत्र सीताराम कोल 40 वर्ष, ने मंगलवार की देर रात को घर से लगभग 400 मीटर दूर स्थित नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा लिया। घटना की जानकारी परिजनों को बुधवार सुबह तकरीबन 7 बजे मिली।

बताया गया है कि युवक को दिखाई कम देता था, जिसके चलते वह काफी परेशान चल रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम कराया।

Tags:    

Similar News