सतना: ऑटो में 60 लीटर शराब की तस्करी पर ड्राइवर गिरफ्तार

  • आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया
  • तस्करी करने पर युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया
  • ऑटो क्रमांक एमपी 19 जेडएफ 0609 संदिग्ध हालत में खड़ा दिखाई दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-01 09:06 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। मैहर पुलिस ने ऑटो-रिक्शा में शराब की तस्करी करने पर युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

टीआई अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि मंगलवार रात को मुखबिर से सूचना मिलने पर हरनामपुर-सरलानगर मार्ग पर सर्चिंग शुरू की गई, तभी एक मोड़ पर ट्रांसफार्मर के पास ऑटो क्रमांक एमपी 19 जेडएफ 0609 संदिग्ध हालत में खड़ा दिखाई दिया, तो जीप रोककर पुलिस टीम ने ड्राइवर राहुल साकेत पुत्र रामप्रसाद 21 वर्ष, निवासी सोनवारी, से पूछताछ की, मगर वह गोलमोल जवाब देने लगा।

उसकी गतिविधियां देखकर फौरन ही ऑटो की तलाशी ली गई, जिसमें पीछे की सीट पर प्लास्टिक के 2 गैलन रखे मिले, जिनमें 60 लीटर हाथ-भट्ठी शराब भरी थी।

दर्ज किया अपराध 

मदिरा मिलने पर युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से सवाल-जवाब किए गए तो आरोपी ने अवैध रूप से मदिरा लाकर बेचने की योजना का खुलासा कर दिया, लिहाजा 2 लाख 10 हजार कीमत की ऑटो व मदिरा जब्त कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

आरोपी को बुधवार सुबह न्यायालय में पेश किया गया है। इस कार्रवाई में एएसआई सतीश मिश्रा, प्रधान आरक्षक अनिल सिंह और आरक्षक अनूप त्रिपाठी ने अहम भूमिका निभाई।

Tags:    

Similar News