पन्ना: विद्युत विभाग के सतर्कता दल पर जांच के दौरान ग्रामीणों ने किया हमला, ग्रामीणो ने भी अधिकारियों पर लगाये आरोप, विधायक पन्ना से की शिकायत

  • विद्युत विभाग के सतर्कता दल पर जांच के दौरान ग्रामीणों ने किया हमला
  • ग्रामीणो ने भी अधिकारियों पर लगाये आरोप, विधायक पन्ना से की शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-21 10:21 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। विद्युत विभाग पन्ना का सतर्कता दल विद्युत कनेक्शनों की जांच हेतु ग्राम बृजपुर विकासखण्ड पन्ना के दौरे पर था जहां व्यवसायिक, घरेलू एवं औद्योगिक कनेक्शनों की जॉंच की गई। जिसमें खेमचंद्र जैन की आटा चक्की की जॉंच पर विद्युत चोरी पाये जाने पर प्रकरण दर्ज किया गया तत्पश्चात सुरेन्द्र तिवारी के घरेलू कनेक्शन की जॉंच हेतु प्रवर्तन दल के सदस्य उनके घर मेंं उनके पुत्र से कनेक्शन की जानकारी ले रहे थे तभी उनके पिताजी लगभग 150 लोगों के साथ वहां आ गये और वहां उपस्थित कार्यपालन अभियंता प्रवर्तन आर.के. तिवारी पर अचानक बिना किसी वाद विवाद के हमला कर दिया जिससे उन्हें चोटें आईं एवंं वचाव हेतु दौडे प्रवर्तन दल के अन्य सदस्यों पर भी सुरेन्द्र तिवारी व एकत्रित लोगों की भीड ने जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़े -निजी एम्बूलेंस पलटी, डायल १०० ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

जिससे प्रवर्तन दल के सभी सदस्यों को चोटे आईं। वह सभी वहां उपस्थित सुरक्षा सैनिक की बंदूक छुडाने लगे तथा उसके साथ भी मारपीट की तथा प्रवर्तन दल के वाहन के टायर की हवा निकाल दी तथा कांच फोड दिए। जिस पर इसकी जानकारी तत्काल प्रवर्तन दल के अधिकािरयों द्वारा बृजपुर थाना में टीआई के समक्ष प्रस्तुत होकर दी गई। टीआई के द्वारा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर प्रवर्तन दल के सदस्यों को सुरक्षा प्रदान की गई। इस घटना से प्रवर्तन दल के सभी अधिकारी-कर्मचारी दहशत में हैं एवं प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है जिससे ऐसी घटनायें भविष्य में दोबारा घटित न हों। प्रवर्तन दल के कार्यपालन अभियंता द्वारा उक्त घटना की रिपोर्ट बृजपुर थाना, एसडीओपी अजयगढ एवं पुलिस अधीक्षक पन्ना को की गई परन्तु अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है और न ही कोई कार्यवाही हुई है।

यह भी पढ़े -पुलिस द्वारा अपहृत बालिका को दस्तयाब कर किया परिजनों के सुपुर्द

इनका कहना है

विद्युत विभाग के अधिकारियों के द्वारा उनके साथ मारपीट किए जाने संबंधी आवेदन पत्र प्राप्त हुआ है। जिस पर आज बयान दर्ज किये जा रहे हैं।

भानु प्रताप सिंह, थाना प्रभारी बृजपुर

Tags:    

Similar News