बिजली कटौती से परेशान क्षेत्रवासी: अघोषित बिजली कटौती से परेशान क्षेत्रवासियों ने विद्युत वितरण केन्द्र धरमपुर के सामने दिया धरना

  • अघोषित बिजली कटौती से परेशान क्षेत्रवासियों ने विद्युत वितरण केन्द्र धरमपुर के सामने दिया धरना
  • ओवाईसी को हटाने रखी मांग

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-01 11:41 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अघोषित बिजली कटौती से परेशान खोरा, धरमपुर व कीरतपुर आदि ग्रामों के सैकड़ों लोग आज धरमपुर विद्युत वितरण केन्द्र के सामने धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही जेई सहित अन्य विद्युत कर्मी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया कि विगत कुछ माह से बिजली की अघोषित कटौती किसानों, विद्यार्थियों सहित सभी के लिए मुसीबत बन चुकी है। बताया गया है कि बिजली 10 मिनट के लिए आने के बाद कई घंटे के लिए गुल हो जाती है जिससे किसान धान का रोपा नहीं लगा पा रहे। जिनकी धान लग चुकी है वह सिंचाई के अभाव में सूख रही है। इसके अलावा बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है।

यह भी पढ़े -रैपुरा के डोहली ग्राम में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य परीक्षण करने पहुंचा स्वास्थ्य विभाग का अमला

गर्मी उमस और मच्छरों की वजह से लोग रात को चैन की नींद सो भी नहीं पाते। ग्रामीणों की समस्या के बारे में तत्काल डीई को फोन पर बताया गया जिन्होंने दो दिनों के अंदर बिजली की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों का धरना समाप्त हुआ। धरना प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता अभिमन्यु सिंह, राम बाबू गौतम, शुभम सिंह राजपूत, बालमुकुंद गौतम, राघवेंद्र सिंह, शिवकांत, अटल मिश्रा, राजेंद्र सिंह, सुखदेव गुप्ता, ओमप्रकाश पटेल, शेखर प्रधान, कुलदीप सिंह, चंदन, नारायणपुर, पुष्पेंद्र सोनी सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय किसान शामिल रहे।

यह भी पढ़े -थाना प्रभारी सलेहा व भाजपा मण्डल अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से लोगों में आक्रोश

इनका कहना है

अघोषित बिजली कटौती नहीं लोड से संबधित समस्या थी चूंकि यहां पर जेई की पदस्थापना नहीं थी। लाईन स्टॉफ उसका काम देख रहे थे आज जेई की व्यवस्था संबधी आदेश जारी कर दिये गए हैं।

अमितेश मिश्रा, कार्यपालन अभियंता विद्युत विभाग पन्ना 

यह भी पढ़े -छत्रसाल कॉलेज के मुख्य द्वार के सामने सड़क के बीच में लगा ट्रांसफार्मर बना खतरे की घंटी

Tags:    

Similar News